Move to Jagran APP

Murder: आगरा में हार्डवेयर की दुकान में लूट के विरोध पर कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

कालिंदी विहार की घटना। मालिक को बचाने के लिए बदमाशों से भिड़ा। सेल्समैन बनकर आए थे बाइक सवार तीन बदमाश। गल्ले में रखे रुपये लूट ले गए। शुक्रवार को ही नौकरी पर रखा था। पुलिस कर रही बदमाशों की तलाश।

By Nirlosh KumarEdited By: Published: Sat, 18 Sep 2021 02:02 PM (IST)Updated: Sat, 18 Sep 2021 02:02 PM (IST)
Murder: आगरा में हार्डवेयर की दुकान में लूट के विरोध पर कर्मचारी की गोली मारकर हत्या
आगरा में हार्डवेयर की दुकान पर लूट का विरोध करने पर कर्मचारी की हत्या बदमाशों ने कर दी।

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्माद्दौला के कालिंदी विहार में शुक्रवार की देर रात हार्डवेयर की दुकान में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी। कर्मचारी मालिक को बचाने के लिए बदमाशों से भिड़ गया था। घटना के बाद बाइक सवार बदमाश गल्ले में रखे लूटकर भाग निकले। जानकारी होने पर एसएसपी मुनिराज जी. समेत अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। हमलावर बदमाशों के बारे में सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

loksabha election banner

घटना शुक्रवार की रात करीब 11 बजे की है। एत्माद्दौला के शाहदरा निवासी भूरा की कालिंदी विहार सौ फुटा रोड पर राधिका हार्डवेयर एवं एल्यूमीनियम ग्लास के नाम से दुकान है। उन्होंने दुकान पर शुक्रवार से ही कर्मचारी सुशील चौहान पुत्र राजपाल चौहान को रखा था। सुशील कालिंदी विहार में अपनी मौसी के साथ किराए पर रहता था। भूरा ने पुलिस को बताया कि बाइक सवार तीन युवक दुकान पर पहुंचे। दो युवक काउंटर पर आकर कुछ सामान मांगने लगे। व्यापारी उन्हें सामान निकालकर दिखाने लगा। इस बीच व्यापारी से दोनों युवक गल्ले में रखे रुपये के बारे में पूछने लगे। कहने लगे कि गल्ले में जितने रुपये हैं, वह निकालकर उन्हें दे दे। व्यापारी के विरोध करने पर दोनों उससे गाली-गलौज व धमकी देने लगे। मालिक के साथ गाली-गलौज की आवाज सुनकर दुकान के अंदर मौजूद सुशील काउंटर पर पहुंच गया। वह दोनों बदमाशों से भिड़ गया। उन्हें काउंटर से घसीटता हुआ नीचे ले जाने लगा। जिस पर वहां बदमाशों के तीसरे साथी ने उस पर गोली चला दी। जो सुशील के सीने में लगी, वह नीचे गिर पड़ा। इसके बाद बदमाशों ने उस पर एक और गोली दागी।

जिसके बाद वह गल्ले में रखे रुपये लूटकर भाग गए। व्यापारी के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर जुट गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। एसएसपी मुनिराज जी. व सीओ छत्ता दीक्षा सिंह घटनास्थल पर पहुंच गईं। डाग स्क्वाड और फिंगर प्रिंट की टीम को मौके पर बुला लिया। एसएसपी मुनिराज ने बताया कि हमलावरों का सुराग लगाकर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

सीसीटीवी कैमरों में मिली बदमाशों की फुटेज

पुलिस को दुकान के अलावा आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों में बदमाशों की फुटेज मिली है। जिसके आधार पर वह बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। बाइक सवारों ने जिस तरह से वारदात को अंदाज दिया, उनके स्थानीय होने की आशंका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.