मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

आगरा, जेएनएन। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को सुबह ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर पहुंचे। मौर्या ने सपरिवार आराध्य के दर्शन कर पूजा अर्चना की। चुनाव पूर्व जीत के लिए किए हवन यज्ञ की आज मौर्य ने पूर्णाहुति भी की।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अपने तय समय से करीब एक घंटे देरी से बांकेबिहारी मंदिर पहुंचे। मौर्य ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा अपराधियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। रामपुर में आज सपा के विरोध प्रदर्शन के सवाल पर कहा दोषियों को सरकार बख्शेगी नहीं। जो भी दोषी होगा, उसे छोड़ा नहीं जाएगा। रामपुर में कानून के दायरे में काम हो रहा है। जो गलत करेगा उसके खिलाफ इसी तरह कार्रवाई की जाएगी। उन्नाव मामले में बीजेपी पर लग रहे आरोपित के बचाव के आरोप पर मौर्य ने कहा उन्नाव के मामले में प्रशासन अपना काम कर रहा है। मामले की जांच चल रही है, जो भी दोषी होगा उसपर कार्रवाई होगी। सरकार ने निष्पक्ष जांच के लिए सीबीआई की मदद ली है। बिना जातिगत आधार के मामले की सच्चाई सामने आने पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इससे पूर्व मौर्य ने सपत्नीक मंदिर सेवायत आचार्य जुगल किशोर गोस्वामी के सान्निध्य में दर्शन कर पूजा अर्चना की। सेवायत गोस्वामी की गद्दी पर हवन पूजन कर पूर्णाहुति भी दी। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Prateek Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप