Move to Jagran APP

आगरा में बोले डिप्टी सीएम, राजनीतिक अवसाद से गुजर रही हैं ममता

हतोत्साहित होने की जगह स्वीकारनी चाहिए राजनीतिक हार। सपा बसपा का प्रत्यक्ष और कांग्रेस का परोक्ष गठबंधन।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Thu, 16 May 2019 09:12 PM (IST)Updated: Thu, 16 May 2019 09:12 PM (IST)
आगरा में बोले डिप्टी सीएम, राजनीतिक अवसाद से गुजर रही हैं ममता
आगरा में बोले डिप्टी सीएम, राजनीतिक अवसाद से गुजर रही हैं ममता

आगरा, जागरण संवाददाता। डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने ताजनगरी में गुरुवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र का उपहास मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उड़ा रही हैं। देश में इतनी बदतर स्थिति कभी नहीं देखी। सीएम राजनीतिक अवसाद से गुजर रही हैं। उन्हें हतोत्साहित होने की जगह राजनीतिक हार स्वीकारना सीखना चाहिए। देश की परंपरा मजबूत है, जनता उनको जवाब देगी।

loksabha election banner

उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी पुरुषोत्तम खंडेलवाल के लिए रोड शो से पहले डिप्टी सीएम ने संजय प्लेस स्थित एक होटल में मीडिया से रूबरू होते हुए कहा सपा, बसपा का प्रत्यक्ष तो कांग्रेस का परोक्ष गठबंधन है। तीनों दल एक दूसरे का सहारा बनने चले थे, लेकिन सभी बेसहारा हो गए। 23 मई के बाद असलियत सामने आ जाएगी। वर्ष 2014 के लोकसभा और 2017 के विधानसभा चुनावों में हमने जिसे हराया, वही गठबंधन सामने है। विपक्ष हार स्वीकार कर चुका है, इसलिए ईवीएम पर टिप्पणी कर रहा है। डिप्टी सीएम ने कहा कुछ लोग सुर्खियों में आने के लिए अनर्गल बयानबाजी करते हैं। सुबह उठकर सिर्फ पीएम का नाम ही इन्हें सबसे पहले ध्यान आता है। पूरे देश में दृश्य बदला है और जनता चुनाव लड़ रही है। औद्योगिक, सामाजिक क्रांति तो सुनी थीं, लेकिन शौचालय, बिजली और गैस क्रांति पीएम नरेंद्र मोदी लेकर आए हैं।

कांग्रेस ने स्वीकारा वोट काटने के लिए लड़ रहे चुनाव

कांग्रेस जीतने के लिए नहीं, वोट काटने के लिए चुनाव लड़ रही है। प्रियंका ने खुद स्वीकारा है कि उनके प्रत्याशी कमजोर हैं।

हमने सुधारी व्यवस्था, अभी और आवश्यकता

डिप्टी सीएम ने कहा कि हमने शिक्षा के क्षेत्र में व्यवस्था सुधारी है। स्कूलों को बेहतर कराया है, जबकि कुछ में अभी आवश्यकता है।

बदहाल उप्र की यादें कर दी ताजा

सपा, बसपा ने पश्चिम बंगाल ङ्क्षहसा का समर्थन कर अपने कार्यकाल के बदहाल उप्र की यादें ताजा कर दी हैं। यहां भी गुंडाराज व्याप्त था।

विधायक जगन को दी श्रद्धांजलि

स्व: विधायक जगन प्रसाद गर्ग के सेवा कार्यो और समर्पण की प्रशंसा करते हुए डिप्टी सीएम ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

अग्निकांड पीडि़तों के घर पर दी सांत्वना

शमसाबाद रोड पर अग्निकांड में एक ही परिवार के दो लोगों की जलकर मौत हो गई थी। डिप्टी सीएम एयरपोर्ट से सीधे परिवार को सांत्वना देने पहुंचे। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.