Move to Jagran APP

गश्‍ती सिपाहियों ने पूछा युवकों से पता तो मिला ये जवाब, उड़ गए पुलिसकर्मियों के होश

एटा के मिरहची में बाइक सवारों ने हैड कांस्टेबल पीटा। शनिवार रात गश्त के दौरान हुई घटना। एक आरोपित पकड़ा, दो की तलाश।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 05:33 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 05:33 PM (IST)
गश्‍ती सिपाहियों ने पूछा युवकों से पता तो मिला ये जवाब, उड़ गए पुलिसकर्मियों के होश
गश्‍ती सिपाहियों ने पूछा युवकों से पता तो मिला ये जवाब, उड़ गए पुलिसकर्मियों के होश

आगरा, जेएनएन। एटा के मिरहची कस्बा में शनिवार रात गश्त के दौरान बाइक सवारों ने हैड कांस्टेबल को मारपीटकर घायल कर दिया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपित को पकड़ लिया, जबकि उसके दो साथी मौके से भाग निकले। पुलिस की टीम फरार आरोपितों की तलाश में लगी हुई है।

prime article banner

शनिवार रात 9.30 बजे हैड कांस्टेबल बालकराम साथी सिपाही कलाम के साथ मिरहची कस्बा में गश्त कर रहे थे। कस्बा स्थित चौराहे के समीप अंडे के ठेले पर मौजूद तीन संदिग्ध बाइक सवारों को हैड कांस्टेबल ने नाम, पते की जानकारी करते हुए रात के समय खड़े होने के संबंध में पूछा। इसी बात पर शराब के नशे में आरोपितों ने उसे पकड़ लिया और मारपीट कर दी। साथी सिपाही कलाम ने घटना की जानकारी थाने पर दी। बाइक सवारों द्वारा मारपीट की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपित ग्राम हीरापुर निवासी विपिन कुमार पुत्र उदयभान को दबोच लिया, जबकि उसके दो साथी मौके से भाग निकले।

पुलिस आरोपित को लेकर थाने पहुंची और मौके से भागे साथियों के नाम, पते की जानकारी की। इधर घायल बालकराम को जिला अस्पताल भेज दिया गया। वरिष्ठ उपनिरीक्षक सत्यवीर ङ्क्षसह मलिक ने बताया कि घायल की तहरीर पर मारपीट कर घायल करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने और जान से मारने की धमकी देने का मामला विपिन कुमार और उसके दो साथियों के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की टीम मौके से भागे नगला घसिया निवासी अनेश कुमार पुत्र जानकी प्रसाद तथा ग्राम अचलपुर निवासी अनिल कुमार पुत्र पूरनचंद्र की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी हुई है।

पूर्व में भी हो चुकी हैं घटनाएं

पुलिस के साथ मारपीट की घटनाएं आए दिन हो रहीं हैं। पिछले दिनों सकीट कस्बा में यातायात व्यवस्था में लगे उपनिरीक्षक और सिपाही के साथ मारपीट की गई थी। इसके बाद असलाहधारियों ने जैथरा थाने में जमकर हंगामा किया था तथा पुलिस कर्मियों से अभद्रता भी की थी। तीन दिन पूर्व कोतवाली नगर में झगड़े की सूचना पर पहुंचे यूपी-100 के पुलिस कर्मियों पर फायर किया गया था, जिसमें चालक बाल-बाल बच गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.