Move to Jagran APP

नहीं लग पाए सपना के ठुमके, कसक अब भी बाकी, अनुमति निरस्त करने पर उठ रहे सवाल

इवेंट मैनेजर एसोसिएशन ने जताया प्रशासन के कदम का विरोध। भविष्य में ऐसे कैसे हो पाएंगे कार्यक्रम।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Thu, 18 Oct 2018 12:02 PM (IST)Updated: Thu, 18 Oct 2018 01:05 PM (IST)
नहीं लग पाए सपना के ठुमके, कसक अब भी बाकी, अनुमति निरस्त करने पर उठ रहे सवाल
नहीं लग पाए सपना के ठुमके, कसक अब भी बाकी, अनुमति निरस्त करने पर उठ रहे सवाल

आगरा, (जासं): एक के बाद एक हरियाणवी नृत्यांगना सपना चौधरी के शो कैंसिल हुए जा रहे हैं। आगरा के लोग जिस बेताबी से सपना के ठुमके देखने को बेताब थे, अब कसक अब भी बाकी है। आयोजन की अनुमति ऐन वक्त पर निरस्त किए जाने को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। कार्यक्रम आयोजित कर रही संस्था की अनुमति निरस्त करने पर इवेंट मैनेजर एसोसिएशन लामबंद हो गई है। साफ कहा कि पहले ही अनुमति प्रशासन से ली गई थी। बावजूद इसके प्रशासन ने अनुमति निरस्त कर दी।

loksabha election banner

15 अक्टूबर को आगरा कॉलेज में सपना चौधरी का कार्यक्रम होना था। इवेंट मैनेजर एसोसिएशन ने बैठक कर कहा कि कार्यक्रम की अनुमति अंतिम समय पर निरस्त की गई। जिला प्रशासन से अनुमति पहले ली गई थी। जीएसटी में आने के बाद मनोरंजन विभाग का दायरा भी उसमें आ गया है। फिर भी मनोरंजन विभाग से संपर्क कर अनुमति के लिए उन्हें लिखित में दिया गया। बताया कि टिकट के पैसे वापस कर दिए गए हैं। जो रह गए हैं, उनके वापस किए जा रहे हैं। मनोरंजन का कोई टैक्स बनता ही नहीं है। जीएसटी जब पहले दिया जा चुका है। यदि कार्यक्रम होता तो टिकट के आधार पर और जीएसटी दिया जाता। एक घंटे पहले कार्यक्रम की अनुमति प्रशासन ने निरस्त कर दी। ऐसे में आगे शहर में कोई आयोजन नहीं हो पाएगा। मनीष अग्रवाल, वरदान शर्मा, सूरज तिवारी,अरुण सक्सेना,अंजुल कुलश्रेष्ठ, श्रीश वर्मा, विनय शर्मा, संतोष चक, दीपक जैन, वीरेंद्र तोमर, हर्ष आदि का कहना है कि जिस तरीके से अनुमति निरस्त हुई, उसे आगे के कार्यक्रमों को लेकर हम पशोपेश में हैं। आरोही इवेंट के अमित तिवारी ने कहा कि प्रशासन को इसे ध्यान में रखकर काम करना चाहिए।

टिकट खरीदारों को मिले पैसे वापस

सपना चौधरी की झलक पाने को शहरवासियों ने 500 से लेकर 2000 रुपये तक के टिकट खरीदे थे। आयोजक कार्यक्रम निरस्त हो जाने की स्थिति में टिकट के पैसे वापस कर रहे हैं। दूसरी तरफ आयोजन स्थल पर व्यवस्थाएं जुटाने के लिए भी बड़ी धनराशि एडवांस बतौर बांट दी गई थी। ऐसे में आयोजक कंपनी को तगड़ी चपत लगी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.