आगरा, जेएनएन। मंगलवार सुबह टूंडला के नगला रति के स्कूल में प्रधानाध्‍यापिका व प्रधानपति के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट में प्रधानपति के चोटें आई हैं। प्रधानाध्‍यापिका ने छेड़छाड़ व चेन लूटने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को पकड़कर थाने ले आई। जहां उन्होंने एक दूसरे के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर दी है।

मंगलवार को प्राथमिक विद्यालय नगला रति में फोटो खींचने को लेकर बच्चों के सामने ही प्रधानाध्‍यापिका व प्रधानपति के बीच जमकर गाली-गलौज व मारपीट हुई। इस दौरान बच्चे भी दहशत में आ गए। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस दोनों पक्षों को पकड़कर थाने ले आई। जहां प्रधानपति कुलदीप सिंह पुत्र ओमप्रकाश निवासी नगला रति का आरोप है कि उनकी पत्नी कमलेश कुमारी प्राथमिक विद्यालय नगला रति में कायाकल्प कार्यक्रम को लेकर विद्यालय गई थी। वह अपने साथी रूधऊ मुस्तकिल के प्रधानपति शाबिर अली के साथ पत्नी को देखने विद्यालय पहुंच गए। उन्‍हें देखकर प्रधानाध्यापिका सुनीता बौद्ध भड़क गईंं। गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरु कर दी। जिसमें उन्हें चोटें आई हैं। उनके साथियों ने उन्हें बचाया। प्रधानाध्यापिका सुनीता बौद्ध का आरोप है कि सुबह करीब 11 बजे वह कायाकल्प कार्यक्रम को लेकर विद्यालय में फोटो खींच रही थी। तभी वहां प्रधानपति कुलदीप सिंह, रूधऊ मुस्तकिल के प्रधानपति डब्बू, संजय सिंह, गुड्डू, अमूलचंद्र व अन्य व्यक्ति वहां पहुंच गए। छेड़छाड़ करते हुए फोन व सोने की चेन छीन ली। मिड डे मील के नाम पर अवैध वसूली की मांग की जा रही है। न देने पर घटना को अंजाम दिया गया। पत्नी होने के बावजूद उक्त व्यक्ति विद्यालय आकर शिक्षण कार्य चेक करता है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने को कोतवाली में तहरीर दी है। प्रभारी थानाध्यक्ष प्रभाकर सागर का कहना है कि दोनों पक्षों को पीली पर्ची दे दी गई है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाही की जाएगी।

पूर्व में प्रधानाध्‍यापिका के विरुद्ध दर्ज हुई थी रिपोर्ट, विभाग ने किया था निलंबित

करीब पांच माह पूर्व भी प्रधानाध्यापिका पर महिला शिक्षामित्र के साथ मारपीट करने के आरोप लगे थे। जिसमें नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। शिक्षाधिकारियों ने जांच के बाद शिक्षिका को निलंबित कर दिया था। फैसले के बाद शिक्षिका ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। कोर्ट के आदेश पर शिक्षिका ने फिर से स्कूल जॉइन कर लिया था। 

Posted By: Tanu Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस