Move to Jagran APP

स्‍कूल में बवाल, प्रधानाध्‍यापिका व प्रधानपति के बीच जमकर चले लात घूसे Agra News

टूंडला के स्‍कूल की घटना। प्रधानपति पर छेड़छाड़ व चेन लूटने का आरोप। प्रधानपति ने भी प्रधानाध्‍यापिका के विरुद्ध दी मारपीट की तहरीर।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 01:50 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 08:40 PM (IST)
स्‍कूल में बवाल, प्रधानाध्‍यापिका व प्रधानपति के बीच जमकर चले लात घूसे Agra News
स्‍कूल में बवाल, प्रधानाध्‍यापिका व प्रधानपति के बीच जमकर चले लात घूसे Agra News

आगरा, जेएनएन। मंगलवार सुबह टूंडला के नगला रति के स्कूल में प्रधानाध्‍यापिका व प्रधानपति के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट में प्रधानपति के चोटें आई हैं। प्रधानाध्‍यापिका ने छेड़छाड़ व चेन लूटने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को पकड़कर थाने ले आई। जहां उन्होंने एक दूसरे के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर दी है।

loksabha election banner

मंगलवार को प्राथमिक विद्यालय नगला रति में फोटो खींचने को लेकर बच्चों के सामने ही प्रधानाध्‍यापिका व प्रधानपति के बीच जमकर गाली-गलौज व मारपीट हुई। इस दौरान बच्चे भी दहशत में आ गए। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस दोनों पक्षों को पकड़कर थाने ले आई। जहां प्रधानपति कुलदीप सिंह पुत्र ओमप्रकाश निवासी नगला रति का आरोप है कि उनकी पत्नी कमलेश कुमारी प्राथमिक विद्यालय नगला रति में कायाकल्प कार्यक्रम को लेकर विद्यालय गई थी। वह अपने साथी रूधऊ मुस्तकिल के प्रधानपति शाबिर अली के साथ पत्नी को देखने विद्यालय पहुंच गए। उन्‍हें देखकर प्रधानाध्यापिका सुनीता बौद्ध भड़क गईंं। गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरु कर दी। जिसमें उन्हें चोटें आई हैं। उनके साथियों ने उन्हें बचाया। प्रधानाध्यापिका सुनीता बौद्ध का आरोप है कि सुबह करीब 11 बजे वह कायाकल्प कार्यक्रम को लेकर विद्यालय में फोटो खींच रही थी। तभी वहां प्रधानपति कुलदीप सिंह, रूधऊ मुस्तकिल के प्रधानपति डब्बू, संजय सिंह, गुड्डू, अमूलचंद्र व अन्य व्यक्ति वहां पहुंच गए। छेड़छाड़ करते हुए फोन व सोने की चेन छीन ली। मिड डे मील के नाम पर अवैध वसूली की मांग की जा रही है। न देने पर घटना को अंजाम दिया गया। पत्नी होने के बावजूद उक्त व्यक्ति विद्यालय आकर शिक्षण कार्य चेक करता है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने को कोतवाली में तहरीर दी है। प्रभारी थानाध्यक्ष प्रभाकर सागर का कहना है कि दोनों पक्षों को पीली पर्ची दे दी गई है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाही की जाएगी।

पूर्व में प्रधानाध्‍यापिका के विरुद्ध दर्ज हुई थी रिपोर्ट, विभाग ने किया था निलंबित

करीब पांच माह पूर्व भी प्रधानाध्यापिका पर महिला शिक्षामित्र के साथ मारपीट करने के आरोप लगे थे। जिसमें नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। शिक्षाधिकारियों ने जांच के बाद शिक्षिका को निलंबित कर दिया था। फैसले के बाद शिक्षिका ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। कोर्ट के आदेश पर शिक्षिका ने फिर से स्कूल जॉइन कर लिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.