आगरा, जागरण संवाददाता। अपनी तेज गेंदों से दुनिया के बल्लेबाजों को परेशान करने वाला आगरा का सितारा दीपक चाहर आज कपिल शर्मा शो में उनकी की गुगली पर शॉट जड़ेगा। कपिल के अटपटे सवालों के दीपक चटपटे जवाब देंगे। दर्शकों को खूब हंसाएंगे।

सोनी टीवी पर सुप्रसिद्ध कामेडियन कपिल शर्मा के द कपिल शर्मा शो में शनिवार रात नौ बजे ताजनगरीवासियों को अपने चहेते क्रिकेटर दीपक चाहर से रूबरू होने का मौका मिलेगा। दीपक इस शो में पार्थिव पटेल और सूर्यकुमार के साथ गेस्ट की भूमिका में होंगे। अपने अटपटे सवालों के लिए पहचाने जाने वाले कपिल, दीपक पर सवालों की बौछार करेंगे। दीपक भी गजब का सेंस आफ हयूमर दिखाते हुए ऐसे जवाब देंगे की दर्शक हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे। शो की दर्शक दीर्घा में दीपक की बहन मालती चाहर भी मौजूद रहेंगी। दीपक से शो में पूछा जाएगा कि उन्हें बचपन में पढ़ाई पसंद थी या खेलना, और दीपक जवाब देंगे कि पढ़ाई में वह कमजोर थे, इससे बचने को उन्होंने क्रिकेट खेलने पर ज्यादा गौर दिया। इसे सुनकर दर्शक खिलखिला उठेंगे। इसी तरह के सवाल पार्थिव पटेल और सूर्यकुमार यादव से पूछे जाएंगे। सोनी टीवी ने इस प्रोमो को अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर किया है। प्रोमो को शेयर करते हुए सोनी टीवी ने लिखा है ‘कपिल ने डाले सवालों के यॉर्कर्स, क्या हो जाएंगे हमारे तीनों क्रिकेटर हंसते-हंसते क्लीन बोल्ड? शो पर हंसी की फुहारों के साथ सुरों की भी बरसात होगी। सेट पर सुखविंदर सिंह और जुबिन नौटियाल भी नजर आएंगे।

पिता का पूरा हुआ सपना

शुरू से ही इस शो को देख रहे हैं। यह सपना था कि एक दिन इस शो में मेरे परिवार से भी कोई गेस्ट बने। शो में दर्शक दीपक के अलग ड्रेसिंग सेंस व बेहतरीन सेंस आफ हयूमर को देखेंगे।

लोकेंद्र चाहर, दीपक के पिता

 

Posted By: Tanu Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस