Move to Jagran APP

खुले नाले ने ली मासूम की जान, रातभर तलाशते रहे स्‍वजन, सुबह मिली बस लाश Agra News

रविवार शाम से बालक था लापता। ताजगंज के एकता चौकी की घटना।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 01:00 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 01:00 PM (IST)
खुले नाले ने ली मासूम की जान, रातभर तलाशते रहे स्‍वजन, सुबह मिली बस लाश Agra News
खुले नाले ने ली मासूम की जान, रातभर तलाशते रहे स्‍वजन, सुबह मिली बस लाश Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। रविवार शाम घर के बाहर खेल रहे मासूम के अचानक गायब होने से परिवार में कोहराम मच गया था। स्‍वजन पुलिस के चक्‍कर लगा रहे थे। अपहरण की आशंका देखी जा रही थी लेकिन सोमवार की सुबह हुई तो मामला कुछ और ही निकला। बालक का शव घर के पास के नाले में पड़ा मिला।

loksabha election banner

ताजगंज के एकता चौकी क्षेत्र से रविवार की शाम राम निवास का तीन साल का बेटा दीपू उर्फ दीपक घर के बाहर खेल रहा था। कुछ देर बाद स्वजन बाहर गए तो दीपू को गायब देखकर उनके होश उड़ गए। काफी खोजबीन के बाद सुराग नहीं लगने पर स्वजनों ने थाने पहुंचकर जानकारी दी। इंस्पेक्टर अनुज कुमार सिंह के निर्देश में बच्चे की बरामदगी के प्रयास किए जाने लगे। सोमवार सुबह जब हुई तो किसी राहगीर की नजर नाले में तैरते शव पर गई। शव किसी बच्‍चे का प्रतीत हुआ। पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को बाहर निकलवाया तो आस पास के लोगों के होश उड़ गए। दीपू के स्‍वजनों को बुलाया गया। शव को देखकर बालक के परिवार में कोहराम मच गया। इंस्पेक्टर अनुज कुमार सिंह ने खेलते खेलते बालक के नाले में गिरे जाने की संभावना है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.