Move to Jagran APP

Coronavirus Vaccine: आगरा में वीकएंड पर वैक्सीन लगवाने के लिए उमड़ी भीड़

Coronavirus Vaccine कोवैक्सीन की पहली और दूसरी डोज के लिए एसएन में सबसे ज्यादा भीड़। सुबह से ही लाइन में लगे लोग। वैक्सीन की कमी हो गई थी इससे हर रोज 5 से 7 हजार वैक्सीन लग रही हैं।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sat, 03 Jul 2021 01:24 PM (IST)Updated: Sat, 03 Jul 2021 01:24 PM (IST)
Coronavirus Vaccine: आगरा में वीकएंड पर वैक्सीन लगवाने के लिए उमड़ी भीड़
एसएन मेडिकल में शनिवार को वैक्सीनेशन के लिए उमड़ी भीड़।

आगरा, जागरण संवाददाता। कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए वीकएंड पर शनिवार को भीड उमड़ पड़ी। कोवैक्सीन लगवाने के लिए सबसे ज्यादा भीड़ है, कोवैक्सीन एसएन मेडिकल कालेज में लग रही है। यहां पहली और दूसरी डोज लगवाने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है। लोग घंटों अपनी बारी के इंतजार में लाइन में लग रहे हैं। 

prime article banner

वैक्सीन की कमी हो गई थी, इससे हर रोज 5 से 7 हजार वैक्सीन लग रही हैं। ऐसे में कोरोना की तीसरी लहर से बचाव के लिए लोग वैक्सीन लगवाने के लिए केंद्रों पर पहुंच रहे हैं। शनिवार को वीकएंड पर वैक्सीन लगवाने के लिए लोग केंद्रों पर पहुंच गए। एसएन मेडिकल कालेज और शाहगंज प्रथम केंद्र पर कोवैक्सीन लग रही है। अन्य केंद्रों पर कोविशील्ड लगाई जा रही है। ऐसे में सबसे ज्यादा भीड कोवैक्सीन लगवाने के लिए लगी हुई है। एसएन मेडिकल कालेज में सुबह नौ बजे से ही लाइन लग गई, यहां दोपहर एक बजे तक 280 लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है। पहली डोज लगवाने वालों के साथ ही दूसरी डोज लगवाने के लिए भी बडी संख्या में लोग वैक्सीन केंद्र पर पहुंच रहे हैं। जिला अस्पताल और लेडी लायल जिला महिला चिकित्सालय में कोविशील्ड लगाई जा रही है। इन दोनों केंद्रों पर भी लंबी लाइन लगी हुई है, करीब एक से डेढ घंटे का इंतजार करने के बाद लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है। सीएमओ डा आरसी पांडेय ने बताया कि वैक्सीन आ गई है, रविवार को वैक्सीन नहीं लगाई जाएगी। सोमवार से ज्यादा केंद्रों पर वैक्सीन लगेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.