आगरा, जागरण संवाददाता। कोरोना काल में चोरों ने अंग्रेजी शराब की दुकान को दोबारा निशाना बना लिया। दुकान की छत काटकर वहां से साढ़े तीन लाख रुपये की व्हिस्की चोरी कर ले गए। मंगलवार सुबह दुकान को खोलने पर उसकी छत कटी मिलने पर घटना की जानकारी हुई।

बुंदू कटरा के रहने वाले प्रमोद सिप्पी की बोदला-सिकंदरा रोड पर वागला टावर के सामने अंग्रेजी शराब की दुकान है। सोमवार की आधी रात को चोरों ने शराब की दुकान पर धावा बोल दिया। चोर दुकान की छत काटकर अंदर घुसे थे। अंदर आते ही सबसे पहले वहां लगे सीसीटीवी कैमरे का रुख मोड़ दिया। इससे कि अंदर होने वाली गतिविधि कैमरे में कैद न हो सके। कैमरे की दिशा बदलने वाला चोर मास्क लगाए हुए था।

इसके बाद चोरों ने वहां रखी 35 पेटी व्हिस्की एक-एक करके छत के रास्ते से बाहर निकाल दीं। मंगलवार की सुबह प्रमोद दुकान खोलने पहुंचे तो उसकी छत कटी मिली। प्रमोद के अनुसार चोरी गई व्हिस्की की कीमत करीब साढ़े तीन लाख रुपये है। उन्होंने बताया कि दुकान में दो महीने में चोरी की दूसरी घटना है। इसी साल 28 फरवरी को भी चोरों ने दुकान पर धावा बोला था। उस समय वह करीब साढ़े छह लाख रुपये की अंग्रेजी शराब चोरी करके ले गए थे।

पुलिस ने दो सप्ताह बाद चोरी की घटना का पर्दाफाश करते हुए कार समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार किया था। उनसे चोरी गया आधा माल बरामद किया था। जबकि उनके दो साथी कार समेत उस समय भाग निकले थे। इंस्पेक्टर सिकंदरा ने बताया कि चोरों का सुराग लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Edited By: Jagran