Move to Jagran APP

होटल में विदेशी युवती के कमरे में घुसने की कोशिश

ताजगंज में कंपनी की टीम के साथ ठहरी थीं युवती, कंपनी के इवेंट में डीजे के साथ आये युवक ने आधी रात को किया हंगामा

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 06:00 AM (IST)
होटल में विदेशी युवती के कमरे में घुसने की कोशिश
होटल में विदेशी युवती के कमरे में घुसने की कोशिश

आगरा, जागरण संवाददाता। ताजगंज के एक पांच सितारा होटल में सोमवार आधी रात नशे में धुत्त युवक ने जमकर हंगामा किया। उसने विदेशी युवती के कमरे का दरवाजा जबरन खुलवाकर अंदर घुसने की कोशिश की। युवती के साथ आए कंपनी के सदस्यों ने आरोपित को पकड़ पुलिस को सौंप दिया। उसके खिलाफ पर्यटन थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

prime article banner

हरियाणा की एक कंपनी के पदाधिकारियों की टीम ताजगंज क्षेत्र के पांच सितारा होटल में ठहरी है। कंपनी द्वारा आयोजित इवेंट में देश-विदेश से दर्जनों लोग आए हुए हैं। कंपनी ने सोमवार रात को होटल में डीजे पार्टी बुलाई थी। इसमें सदर के राजपुर चुंगी निवासी प्रवेश कुमार भी डीजे के साथ आया था। पार्टी में उसने शराब ज्यादा पी ली।

पार्टी खत्म होने के बाद कंपनी के सदस्य अपने कमरों में चले गए। उधर, आरोपित प्रवेश ने होटल के तृतीय तल पर लॉबी में जाकर हंगामा शुरू कर दिया। जिन कमरों में युवतियां ठहरी थीं, उनके दरवाजे पीटने लगा। वह विदेशी युवती के कमरे में घुसने की कोशिश करने लगा। उसके इरादे भांप युवती ने अपने साथियों को फोन किया। उन्होंने होटल स्टाफ के साथ आरोपित को दबोचकर पुलिस को सौंप दिया। कंपनी मैनेजर ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर पर्यटन थाना जितेंद्र द्विवेदी ने बताया आरोपित को जेल भेज दिया है।

हाउस कीपर बनकर गया था कमरे पर

आरोपित प्रवेश ने विदेशी युवती के कमरे में घुसने के लिए खुद को हाउस कीपर बताया था। प्रवेश का कहना था कि शाम को सफाई करते समय कमरे में उसका मोबाइल रह गया था। युवती ने अंदर नहीं आने दिया तो गाली-गलौज करने लगा।

युवती ने दिखाई सतर्कता

विदेशी युवती की सतर्कता के चलते आरोपित उसके साथ कोई हरकत नहीं कर सका। दस्तक होने के बाद उसने अपने कमरे का दरवाजा सेफ्टी चेन लगाने के बाद खोला। इससे आरोपित अंदर नहीं घुस सका।

थाने में पहुंचते ही उतर गया नशा आरोपित प्रवेश का थाने पहुंचने के कुछ घंटे बाद नशा उतर गया। वह गलती के लिए माफी मांगने लगा। आरोपित का कहना था कि पार्टी में नशा होने के चलते वह बहक गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.