Move to Jagran APP

छेड़छाड़ के विरोध पर शोहदों का छात्रा पर हमला, पुलिस उदासीन

जगदीशपुरा क्षेत्र की घटना, चौथी की छात्रा को कई सप्ताह से कर रहे थे परेशान, पिता ने विरोध किया तो घर में घुस करके पीटा, थाने ने आरोपितों पर नहीं की कार्रवाई

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 09:00 AM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 09:00 AM (IST)
छेड़छाड़ के विरोध पर शोहदों का छात्रा पर हमला, पुलिस उदासीन
छेड़छाड़ के विरोध पर शोहदों का छात्रा पर हमला, पुलिस उदासीन

आगरा, जागरण संवाददाता। शोहदों की हरकतों का विरोध करना छात्रा और उसके परिजनों के लिए मुसीबत बन गया। आरोपितों ने हमला बोल दिया। घर में घुसकर छात्रा और उसके परिवार से मारपीट की। पीड़ित जगदीशपुरा थाने गए तो वहां पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर छात्रा का मेडिकल करा दिया। वह न तो घटनास्थल पर गई, न ही आरोपितों को गिरफ्तार किया। परिजन मंगलवार को एसएसपी कार्यालय गुहार लगाने पहुंचे।

loksabha election banner

जगदीशपुरा क्षेत्र निवासी चौथी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को बस्ती के कुछ शोहदे कई महीने से परेशान कर रहे हैं। रोज उसका पीछा करके रास्ता रोक लेते। उस पर अश्लील फब्तियां कसने के साथ ही छेड़छाड़ करते। शोहदों की धमकी के चलते छात्रा ने परिवार के लोगों से इसकी शिकायत नहीं की। इससे शोहदों का दुस्साहस बढ़ गया। वह घर तक उसका पीछा करने लगे।

सोमवार को छात्रा स्कूल से घर लौट रही थी। आरोपितों ने रास्ते में घेर लिया। इस बीच वहां छात्रा के पिता पहुंच गए। उन्होंने पुत्री के साथ छेड़छाड़ करते शोहदों का विरोध किया। इसे लेकर आरोपितों से उनका विवाद हो गया। मगर, लोगों को जुटता देख आरोपित उस समय वहां से चले गए।

कुछ देर बाद उन्होंने छात्रा के घर पर धावा बोल दिया। घर में घुसकर उसे परिजनों के साथ जमकर मारपीट की। इसमें छात्रा घायल हो गई। पीड़ित परिवार का आरोप है कि वह थाने शिकायत करने गया तो पुलिस ने तहरीर लेकर छात्रा का मेडिकल करा दिया। वह घटनास्थल पर भी नहीं गई। आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने से उनका दुस्साहस बढ़ गया है। वह पीड़ित परिवार को धमकी दे रहे हैं। इससे दहशतजदा परिजन मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे। उन्होंने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.