Move to Jagran APP

Honour Killing की थी साजिश, गनीमत है बच गई लड़की की जान Agra News

युवती के प्रेमी की दो दिन पहले अलीगढ़ के सिविल लाइन इलाके में हत्या कर दी गई थी।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 11:49 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 11:49 AM (IST)
Honour Killing की थी साजिश, गनीमत है बच गई लड़की की जान Agra News
Honour Killing की थी साजिश, गनीमत है बच गई लड़की की जान Agra News

आगरा, जेएनएन। एटा के थाना मलावन क्षेत्र में युवती को उसके परिजनों ने गोली मार दी और उसे मरा समझकर नहर किनारे छोड़कर भाग निकले। युवती के प्रेमी की दो दिन पहले अलीगढ़ के सिविल लाइन इलाके में हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अलीगढ़ पुलिस को युवती के परिजनों की तलाश थी। गंभीर हालत में युवती को अलीगढ़ रेफर किया गया है।

loksabha election banner

कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव बारथर निवासी 20 वर्षीय निशा को उसके पिता अफरोज और मां नूरजहां तथा मामा इशाक अलीगढ़ की कहकर युवती को अपने साथ ले गए थे। इसके बाद वह घायल अवस्था में पुलिस को पड़ी मिली। पुलिस ने जब लड़की से पूछताछ की तो उसने जानकारी दी कि उसके परिजनों ने ही उसे गोली मारी। लड़की ने मजिस्ट्रेट के समक्ष भी बयान दिए हैं। पुलिस ने जब मामले की छानबीन शुरू की तो घटना की परतें खुल गईं। दरअसल निशा के अलीगढ़ के हमदर्द नगर निवासी आमिर उर्फ छोटू से प्रेम संबंध थे। आमिर की दो दिन पूर्व अलीगढ़ के सिविल लाइन इलाके में सिर में चोट पहुंचाकर हत्या कर दी गई। उसका शव भी सड़क किनारे पड़ा मिला था। अलीगढ़ पुलिस ने जब छानबीन की तो इन प्रेम संबंधों का खुलासा हो गया। पुलिस को निशा के परिजनों पर शक था। इसलिए अलीगढ़ पुलिस ने मंगलवार रात निशा के पिता अफरोज के यहां बारथर में दबिश दी थी, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। इसके बाद निशा को भी गोली मार दी गई। इसलिए आमिर की हत्या और निशा को गोली मारे जाने की घटना के तार जुड़ गए। अफरोज के बारे में बताया गया है कि वह अलीगढ़ के जमालपुर में अपने परिवार के साथ रहता है और प्रोपर्टी का काम करता है। निशा भी अपने परिजनों के साथ रहती थी। वहीं से उसके आमिर के साथ प्रेम संबंध हो गए। जिसे युवती के परिजन नहीं पचा पा रहे थे। थाना प्रभारी मलावन विपिन त्यागी ने बताया कि घायल युवती निशा के परिजनों की तलाश की जा रही है। फिलहाल वे भागे हुए हैं। युवती ने अपने बयानों में गोली मारने की घटना को लेकर अपने पिता, मां और मामा को दोषी ठहराया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.