आगरा, जागरण संवाददाता। कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष अजय कुमार लल्‍लू ने कहा है कि भाजपा ने आपातकाल जैसे हालात कर दिए हैं। उन्‍होंने कहा कि छात्र राजनीति, राजनीति की नर्सरी होती है। लेकिन भाजपा छात्रों और छात्र राजनीति की आवाज को दबा रही है। अजय कुमार लल्‍लू जेल में बंद छात्र नेता गौरव शर्मा से मिलने के लिए सोमवार दोपहर जिला जेल पहुंचे थे।

जेल में बंद छात्र नेता से मुलाकात के बाद उन्‍होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब भी दिए। कहा कि पार्टी कारागार में बंद छात्र नेता के साथ है। सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन किया जाएगा। राम मंदिर पर पूछे गए सवाल पर उन्‍होंने कुछ भी कहने से इंकार किया। कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष के साथ जिला बड़ी संख्‍या में कार्यकर्ता भी पहुंचे थे। जेल सुरक्षाकर्मियों ने उन्‍हें गेट पर ही रोक दिया तो उन्‍होंने जमकर हंगामा किया और नारेबाजी भी की।

बता दें कि छात्र नेता गौरव शर्मा एनएसयूआइ का कार्यकर्ता है। शुक्रवार को डॉ बीआर आंबेडकर विवि के 85 वें दीक्षा समारोह में आए मुख्‍य अतिथि डिप्‍टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा के काफिले को एनएसयूआइ के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए थे। मौके से बाकि कार्यकर्ता तो भाग निकले थे लेकिन पुलिस ने छात्र नेता गौरव शर्मा को हिरासत में ले लिया था। बाकि नौ लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया था जिनमें अज्ञात मीडियाकर्मी भी शााि‍मिल हैं। पुलिस मुकदमे में शामिल लोगों को पकड़ के लिए दबिश डाल रही है।

 

Posted By: Tanu Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप