Move to Jagran APP

सुहागनगरी में तैयारियां पूरी, सीएम फूंकेंगे कार्यकर्ताओं के बीच जीत का मंत्र Agra News

टूंडला विधानसभा के कार्यकर्ताओं से सीएम करेंगे सीधा संवाद। मुख्य मंच के बगल में बना पंडाल 40 मिनट होगी बातचीत।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sat, 14 Sep 2019 08:25 AM (IST)Updated: Sat, 14 Sep 2019 08:25 AM (IST)
सुहागनगरी में तैयारियां पूरी, सीएम फूंकेंगे कार्यकर्ताओं के बीच जीत का मंत्र Agra News
सुहागनगरी में तैयारियां पूरी, सीएम फूंकेंगे कार्यकर्ताओं के बीच जीत का मंत्र Agra News

आगरा, जेएनएन। सुहागनगरी मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के स्‍वागत को सजकर तैयार है। देर रात तक तैयारियां चलने के बाद शनिवार सुबह भी सफाई व्‍यवस्‍था दुरुस्‍त की जा रही है। सुरक्षा का घेरा भी मजबूत रहेगा। सीएम दोपहर तीन बजे पहुंचेंगे। वे टूंडला विधानसभा के उपचुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के बीच जीत का मंत्र देंगे। इस सीधे संवाद के दौर में चुनिंदा पदाधिकारी ही रहेंगे। इसके लिए पार्टी पदाधिकारियों ने सूची जारी की है। संवाद के लिए जिला कोर कमेटी के अलावा सक्रिय कार्यकर्ताओं के लिए पास जारी किए गए हैं।

loksabha election banner

माना जा रहा है कि कार्यकर्ताओं से चुनाव की स्थिति और संभावित प्रत्याशियों को लेकर भी सीएम जानकारी ले सकते हैं। इस कार्यक्रम को लेकर जिलाध्यक्ष मानवेंद्र सिंह लोधी समेत पार्टी के सभी प्रमुख पदाधिकारी टूंडला में डेरा डाले हुए हैं।

फोर्स ने संभाली कमान

कार्यक्रम की सुरक्षा के लिए व्यापक इंतजाम किए गए हैं। डीएम चंद्रविजय सिंह, एसएसपी सचिंद्र पटेल ने फोर्स को ब्रिफिंग की। सुरक्षा व्यवस्था में 12 सीओ, तीन एएसपी, 25 इंस्पेक्टर, दस महिला सिपाही, 150 दरोगा, 500 सिपाही, 80 महिला कांस्टेबिल, दो सेक्शन पीएसी सहित एलआयू के जवान तैनात रहेंगे। ओवर ब्रिज पर पुलिस फोर्स तैनात रहेगा और व्यू कटर लगाया जाएगा।

ये रहेगी पार्किंग व्यवस्था

सीओ टूंडला डॉ. अरुण कुमार सिंह ने बताया कि जनसभा कार्यक्रम में पार्किंग के लिए कुछ फेरबदल हुआ है। अब फीरोजाबाद से आने वाले वाहनों को केडी होटल के सामने खाली प्लॉट में पार्क कराएंगे। एटा और आगरा से आने वाले वाहन स्टेशन रोड स्थित सब्जी मंडी के पीछे खाली प्लाट में खड़े कराए जाएंगे। वीआइपी पार्किंग ठाकुर वीरी सिंह इंटर कॉलेज ग्राउंड में स्टेशन रोड की तरफ कराई जाएगी। मीडिया के वाहन टूंडला ओवर ब्रिज के नीचे खड़े किए जाने की व्यवस्था की गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.