Move to Jagran APP

आगरा में नमकीन व्यापारी से लूट करने वालों का नहीं मिला सुराग

सिकंदरा क्षेत्र में आवास विकास कालोनी में व्यापारी से हुई थी 1.71 लाख रुपये की लूट। पुलिस ने गोदाम के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की रिकाॅर्डिंग खंगाली लेकिन इससे भी बदमाशों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी।

By Nirlosh KumarEdited By: Published: Sun, 31 Oct 2021 04:07 PM (IST)Updated: Sun, 31 Oct 2021 04:07 PM (IST)
आगरा में नमकीन व्यापारी से लूट करने वालों का नहीं मिला सुराग
आगरा में आवास विकास कालोनी में हुई थी व्यापारी से लूट।

आगरा, जागरण संवाददाता। सिकंदरा क्षेत्र में व्यापारी से 1.71 लाख रुपये की लूट के मामले में पुलिस को दूसरे दिन भी सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने गोदाम के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की रिकाॅर्डिंग खंगाली, लेकिन इससे भी बदमाशों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी।

prime article banner

आवास विकास कॉलोनी सेक्टर 16 में पुनीत अग्रवाल के नमकीन गोदाम से शुक्रवार दोपहर को दो बदमाशों ने लूट की थी। पुनीत अग्रवाल को बदमाशों ने कुर्सी से बांध दिया था। घटना के पर्दाफाश को एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने तीन टीम बनाई हैं। सीसीटीवी फुटेज देखने पर भी पुलिस को बदमाशों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। इंस्पेक्टर सिकंदरा विनोद कुमार ने बताया कि व्यापारी के बैंक से घर और गोदाम तक जाने वाले रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे। मगर, बदमाशों का जो हुलिया व्यापारी ने बताया है, उस तरह के कपड़े पहना हुआ कोई उनके पीछे आता नजर नहीं आया। व्यापारी के बैंक खातों की भी जानकारी की गई है। उधर, व्यापारी पुनीत अग्रवाल ने बताया कि वह दहशत में हैं। पुलिस उन्हें जहां भी बुला रही है, वह जा रहे हैं। बदमाश जल्द से जल्द पकड़े जाने चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.