Move to Jagran APP

आगरा की खबरें

हार्डवेयर की दुकान से बालक ने उड़ाए 50 हजार रुपये

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 07:00 AM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 07:00 AM (IST)
आगरा की खबरें
आगरा की खबरें

हार्डवेयर की दुकान से बालक ने उड़ाए 50 हजार रुपये

loksabha election banner

संवादसूत्र , मलपुरा(आगरा): जगनेर रोड पर हार्डवेयर की दुकान से 50 हजार रुपये पार करता 12 वर्षीय शातिर बालक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। हार्डवेयर व्यवसायी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। रविवार को पीड़ित व्यवसायी ने थाना मलपुरा में तहरीर दी।

अर्जुन नगर निवासी विजय गोयल की अजीजपुर-जगनेर रोड पर गोयल हार्डवेयर नाम से दुकान है। थाने में दी तहरीर में उन्होंने लिखा है कि शनिवार की दोपहर बाद दुकान पर एक बालक आया। वे काउंटर के सामने कुर्सी पर बैठे थे। उनके हाथ में कागजात थे। पास ही मौजूद एक व्यापारी ने उन्हें 50 हजार रुपये की गड्डी दी। उन्होंने गड्डी को गल्ले में रख लिया। आरोप है कि इसी दौरान काउंटर से सटकर खड़े बालक ने गल्ले से 50 हजार रुपये की गड्डी निकाल ली और चला गया। शाम छह बजे दुकान बंद करने से पहले उन्होंने गल्ले को चेक किया तो उसमें से 50 हजार रुपये की गड्डी गायब थी। इसकी सूचना तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम को दी। रविवार सुबह पीड़ित व्यवसायी थाने पहुंचा और तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। व्यवसायी ने पुलिस को घटना से संबंधित एक मिनट चार सेकेंड का वीडियो फुटेज भी उपलब्ध कराया है। एसओ मलपुरा अनुराग शर्मा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। तीन पुलिस चौकियों पर प्रभारी किए तैनात

आगरा, जागरण संवाददाता। एसएसपी बबलू कुमार ने रिक्त तीन पुलिस चौकियों पर प्रभारी तैनात किए हैं। एसआइ अनिल कुमार शर्मा को चौकी प्रभारी संजय प्लेस, एसआइ सर्वेश सिंह को चौकी प्रभारी सीओडी थाना सदर बनाया है। वहीं, एसआइ शैलेंद्र सिंह चौहान को एकता चौकी प्रभारी बनाया है। एकता चौकी प्रभारी पिछले दिनों महिला को जिदा जलाने के मामले में लाइन हाजिर हो गए थे। वहीं, संजय प्लेस और सीओडी चौकी प्रभारियों के गैर जनपद तबादले के बाद ये चौकी खाली थीं। डाक्टर, एक ही परिवार के तीन सदस्य सहित 56 नए केस

आगरा, जागरण संवाददाता। डाक्टर, एक ही परिवार के तीन सदस्य सहित रविवार को कोरोना के 56 नए केस आए हैं। कोरोना संक्रमितों की संख्या 6733 पहुंच गई है। 6112 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं, अब 485 कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है। पुष्पांजलि टाउन दिल्ली गेट स्थित 64 साल के डाक्टर, उनके 56 साल की पत्नी, नील ग्रीन कालोनी अलबतिया के एक ही परिवार की 68, 40 और 36 साल की महिला मरीज की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। शास्त्रीपुरम निवासी चार साल की बालिका, गोपालपुरा शमसाबाद निवासी आठ साल की बालिका में कोरोना की पुष्टि हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.