जागरण टीम, आगरा। सरिया खरीदने के बहाने दुकान के आफिस में घुसा चोर गल्ले से 1.10 लाख रुपये उड़ा ले गया। दुकान मालिक ने सीसीटीवी कैमरा चेक किया तो चोरी पकड़ी गई। पीड़ित ने थाना अछनेरा में तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि चोर की तलाश की जा रही है।

अभुआपुरा स्थित रुनकता मोड़ पर रामनिवास गर्ग की श्री श्याम ट्रेडर्स नाम से सरिया-गर्डर की दुकान है। शुक्रवार को दुकान पर व्यापारी के भाई राजकुमार बैठे थे। उन्होंने बताया कि वे ग्राहकों को सरिया दिखा रहे थे, तभी एक युवक आया। मोबाइल कान पर लगाए युवक ने सरिया का साइज देखा और इधर-उधर टहलता रहा। राजकुमार अन्य ग्राहकों के साथ व्यस्त हो गए। इसी बीच वह आफिस में घुस गया और गल्ले से 1.10 लाख रुपये उड़ाकर भाग निकला। कुछ देर बाद राजकुमार आफिस में गए तो गल्ले में कैश न देख उन्हें शक हुआ। उन्होंने सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो यह की करतूत पकड़ में आ गई। थानाध्यक्ष विपिन ढाका ने बताया कि तहरीर मिल गई है। मामले की जांच की जा रही है। सोने-चांदी के आभूषण और 16 हजार रुपये चोरी

जागरण टीम, आगरा। मकान के ताले तोड़ चोर सोने चांदी के आभूषण और 16 हजार रुपये की नकदी ले उड़े। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। कस्बे की वाटर व‌र्क्स कालोनी निवासी राजेंद्र सेन 21 जनवरी को परिवार के साथ भांजी की शादी में भात देने बयाना गए थे। इसी बीच रात को चोरों ने घर में ताले तोड़कर प्रवेश किया और अलमारी में रखे बक्सों से सोने-चांदी के आभूषण व कैश ले गए। शनिवार सुबह लौटने पर मकान स्वामी को चोरी की जानकारी हुई।

Edited By: Jagran