आगरा, जागरण संवाददाता। भगवान टाकीज ओवरब्रिज के नीचे रविवार की रात तेज रफ्तार कार ने दो लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। दीवानी चौराहे की ओर से आती कार ने दो राहगीरों को जबरदस्त टक्कर मार दी । टक्कर इतनी जबरदस्त थी, दोनों युवक हवा में पांच फीट उछल गए। एक युवक ओवर ब्रिज के नीचे बनी रेलिंग में जाकर फंस गया । दूसरा कार के पीछे जाकर गिरा। दुर्घटना के बाद भागते कार चालक को लोगों ने दबोच लिया। गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

घटना रविवार की रात 10:30 बजे की है। पुलिस के अनुसार दयालबाग निवासी नितिन गुप्ता दीवानी चौराहे की ओर से कार को अंधाधुंध दौड़ाकर ला रहा था । भगवान टाकीज ओवर ब्रिज के पास पहुंचते ही कार अनिनयंत्रित हो गयी । उसने सामने जाते राहगीर राजकुमार निवासी शीतला गली एमएम गेट और राजू निवासी शहजादी मंडी सदर को जबरदस्त टक्कर मार दी । मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार दोनों युवक हवा में पांच फीट से ज्यादा उछल गए । एक युवक कार के पीछे जाकर गिरा जबकि दूसरा सामने बनी रेलिंग में जाकर फंस गया ।

इसके बाद ओवर ब्रिज के नीचे बने फुटपाथ से जाकर टकरा गयी । उसका अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया ।कार चालक मौके से भागने की कोशिश करने लगा ।इस पर लोगों ने उसे दबोच लिया । मौके पर पहुंची पु़लिस को सौंप दिया । वहीं पुलिस ने दोनों को घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया । इंस्पेक्टर न्यू आगरा उमेशंचद त्रिपाठी ने बताया कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है ।

लोडिंग आटो की टक्कर से दबकर युवक की मौत

एत्माद्दौला के शाहदरा चुंगी अोवर ब्रिज के पास रविवार की रात आटो की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गयी ।

जीवनी मंडी चौकी प्रभारी मनवीर सिंह ने बताया बरहन के नगला नक्शा का रहने वाला कश्मीर पुत्र जयवीर सिंह बाइक से फीरोजाबाद की ओर जा रहा था । सामने से आते लोडिंग आटो ने उसे टक्कर मार दी । इसके बाद अनियंत्रित आटो कश्मीर पर पलट गया ।

आटो के नीचे दबे कश्मीर को राहगीरों ने किसी तरह बाहर निकाला । उसे पास के अस्पताल लेकर गए । वहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया । 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस