आगरा (जागरण संवाददाता)। आगरा के जगदीशपुरा क्षेत्र में चांदी कारोबारी ने कर्मचारी युवती को बेहोश कर उससे दुष्कर्म की अश्लील वीडियो क्लिपिंग बना ली। युवती की शादी के बाद छोटी बहन से दोस्ती कराने के लिए उसे ब्लैकमेल करने लगा। इनकार करने पर बनाई दुष्कर्म की क्लिपिंग को इंटरनेट पर डालने के साथ सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

जानकारी पर युवती के होश उड़ गए। पुलिस से शिकायत करने पर उसने चांदी कारोबारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जगदीशपुरा की एक कॉलोनी निवासी चांदी कारोबारी के कारखाने में दो साल पूर्व शादी से पहले 22 वर्षीय युवती काम करती थी। कारोबारी ने उसे अपने जाल में फांस लिया। युवती के मुताबिक कारोबारी ने एक दिन काम के बहाने रोक लिया। उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोश कर दुष्कर्म किया।

अपने मोबाइल से अश्लील क्लिपिंग बना ली। इसकी जानकारी उसे काफी समय बाद हुई, जब कारोबारी ने संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने का प्रयास किया। वह तैयार नहीं हुई, तो कारोबारी उसे धमकी देने लगा। इस पर दो साल पहले उसने नौकरी छोड़ दी। परिजनों ने उसकी शादी कर दी। इसके बाद भी कारोबारी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा।

उसकी छोटी बहन को काम पर भेजने का दबाव बनाने लगा। मना करने पर छह जुलाई को उसकी अश्लील क्लिपिंग इंटरनेट पर डालने के साथ सोशल मीडिया में वायरल कर दी। कॉलोनी के कुछ लोगों ने उसके परिवार को क्लिपिंग दिखाई, तो परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी। इंस्पेक्टर राजेश्वर प्रसाद त्यागी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बहन की आबरू को लगाई दांव पर जिंदगी: छोटी बहन की जिंदगी बचाने को युवती ने अपनी इज्जत और जिंदगी दोनों दांव पर लगा दीं। युवती के मुताबिक चांदी कारोबारी ने दुष्कर्म की क्लिपिंग को नेट पर डालने की शर्त रखी थी। उसने अपनी जिंदगी बर्बाद करना कबूल कर लिया।

कई युवतियों की क्लिपिंग की आशंका: कारोबारी के पास कई युवतियों की अश्लील वीडियो क्लिपिंग होने की आशंका है। युवती के मुताबिक आरोपी के मोबाइल को जब्त करके पुलिस उसकी जांच करे। उसकी जैसी कई युवतियां उसकी ब्लैकमेलिंग का शिकार हैं।

यह भी पढ़ें: कानपुर में छात्रा से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, कर रहा ब्लैकमेल

खतरे में पड़ा दांपत्य जीवन: युवती के दुष्कर्म की फिल्म सोशल मीडिया में वायरल होने से उसका दांपत्य जीवन खतरे में पड़ गया है। युवती को डर है कि पति और ससुराल वाले इसकी जानकारी होने पर उससे नाता न तोड़ लें।

यह भी पढ़ें: अवैध शराब के कारोबारियों पर गिरेगी गाज, जब्त होगी संपत्ति

Posted By: amal chowdhury

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस