Move to Jagran APP

दिल्ली के कारोबारी ने होटल में खाया जहर, घर से था 20 दिन से लापता

छीपीटोला के होटल की घटना, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकाला। 20 दिन से तलाश में जुटे परिजनों को अंबाला में खड़ी मिली कार।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Wed, 10 Oct 2018 12:10 PM (IST)Updated: Wed, 10 Oct 2018 12:10 PM (IST)
दिल्ली के कारोबारी ने होटल में खाया जहर, घर से था 20 दिन से लापता
दिल्ली के कारोबारी ने होटल में खाया जहर, घर से था 20 दिन से लापता

आगरा, (जासं): नई दिल्ली के कारोबारी ने होटल में जहर खाकर जान देने की कोशिश की। स्टाफ की सूचना पर पुलिस ने उसे दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला। कारोबारी 20 दिन से लापता था। परिवार के लोग उनकी तलाश में जुटे थे।

prime article banner

दिल्ली में तिगड़ी क्षेत्र के रहने वाले 26 वर्षीय वैभव गोयल सोमवार को आगरा आए थे। रकाबगंज थाने के छीपीटोला स्थित होटल डीएस पैलेस में दोपहर ढाई बजे कमरा नंबर 104 लिया। बैग रखने के बाद चले गए, शाम को साढ़े सात बजे लौटे। स्टाफ के अनुसार इसके बाद वह कमरे से बाहर नहीं निकले। मंगलवार सुबह लगभग 10 बजे रिसेप्शन पर फोन किया। कर्मचारी कमरे पर पहुंचा तो दरवाजा नहीं खोला, गड़बड़ी की आशंका पर पुलिस को सूचना दी। उसने दरवाजा तोड़ा तो वैभव बेड पर बेहोश मिले। उनके मुंह से झाग निकल रहा था।

पुलिस ने एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया। पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। दोपहर बाद पहुंचे परिजनों ने पुलिस को बताया कि वैभव 20 दिन से लापता थे। परिवार में मनमुटाव होने पर नाराज होकर चले गए थे। उनकी कार कुछ दिन पहले अंबाला रेलवे स्टेशन पर पार्किंग में खड़ी मिली। इससे परिजन उन्हेें पंजाब और हरियाणा में तलाश रहे थे। परिजन वैभव को एसएन से रेफर कराके एंबुलेंस से दिल्ली ले गए। सीओ सदर उदय राज सिंह ने बताया कारोबारी परिवार में मनमुटाव होने पर घर से चला आया था।

पहचान छिपाने को तोड़ा सिम, मोबाइल

वैभव गोयल ने अपनी पहचान छिपाने के लिए मोबाइल और सिम तोड़ दिया था। इससे कि पुलिस परिवार को सूचित न कर सके।

एसएन का डॉक्टर निकला परिचित

यह भी संयोग था कि पुलिस उसके परिजनों से संपर्क करने का तरीका तलाश रही थी। वह उसे एसएन लेकर पहुंची। यहां एक जूनियर डॉक्टर वैभव का परिचित निकला। उसने वैभव के परिजनों के बारे में पुलिस को जानकारी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK