Move to Jagran APP

जिला पंचायत अध्‍यक्ष के साले पर अपहरण के प्रयास का मुकदमा, भेजा जेल Agra News

शनिवार रात दो लोगों ने जिला पंचायत सदस्‍य को उठाने का किया था प्रयास। रविवार को दर्ज हुआ मुकदमा।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sun, 23 Jun 2019 02:10 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2019 06:25 PM (IST)
जिला पंचायत अध्‍यक्ष के साले पर अपहरण के प्रयास का मुकदमा, भेजा जेल Agra News
जिला पंचायत अध्‍यक्ष के साले पर अपहरण के प्रयास का मुकदमा, भेजा जेल Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। जिला पंचायत सदस्य जनक सिंह के अपहरण के प्रयास में ट्रांस यमुना कॉलोनी निवासी सतीश बघेल और पंकज बघेल को गिरफ्तार किया गया है । दोनों को संजय प्लेस स्थित होटल पीएल पैलेस से हिरासत में लिया गया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ अपहरण के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। 

loksabha election banner

मामले के अनुसार शनिवार रात संजय प्‍लेस स्थित होटल पीएल पैलेस में अपनी पत्‍नी के साथ ठहरे हुए जिला पंचायत सदस्‍य के कमरे पर सतीश और पंकज पहुंचे। दरवाजे पर जनक सिंह का नाम पूछा और फिर जबरन उसे खींचकर ले जाने का प्रयास किया। किसी तरह जनक सिंह और उनकी पत्‍नी ने दोनों को ढक्‍का देकर बाहर ढकेला और दरवाजा अंदर से बंद किया। थोड़ी ही देर में सतीश और पंकज ने फिर से दरवाजा खटखटाया। इतनी देर में जनक सिंह ने होटल सिक्‍योरिटी और अपने कुछ मिलने वालों को मदद के लिए सूचित किया।  सिक्‍योरिटी के पहुंचने पर सतीश और पंकज को पकड़ लिया गया और पुलिस के हवाले कर दिया गया। रविवार को हरीपर्वत थाने में अपहरण के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। सतीश जिला पंचायत अध्यक्ष राकेश बघेल का साला बताया जा रहा है। जिला पंचायत के चुनावों की सरगर्मी चल रही है। पंचायत अध्यक्ष को लेकर चल रही जोड़तोड़ के कारण सारा घटनाक्रम होने की संभावना जताई जा रही है।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.