Move to Jagran APP

चारु प्रज्ञा बोलीें, 2014 में उम्‍मीद के लिए तो 2019 में विश्‍वास के लिए मांगे वोट Agra News

मथुरा में महिला आत्मनिर्भर एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित मानसून कॉर्निवाल सीजन टू में बतौर मुख्य अतिथि आई थीं चारु प्रज्ञा।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 05:37 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 05:37 PM (IST)
चारु प्रज्ञा बोलीें, 2014 में उम्‍मीद के लिए तो 2019 में विश्‍वास के लिए मांगे वोट Agra News
चारु प्रज्ञा बोलीें, 2014 में उम्‍मीद के लिए तो 2019 में विश्‍वास के लिए मांगे वोट Agra News

आगरा, जेएनएन। दिल्ली प्रदेश भाजपा की प्रवक्ता और उत्तर प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रभारी चारु प्रज्ञा ने कहा कि इस बार दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी। चारु प्रज्ञा शनिवार को मथुरा में महिला आत्मनिर्भर एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित मानसून कॉर्निवाल सीजन टू में बतौर मुख्य अतिथि आई थीं। कार्यक्रम महिला उद्यमियों के प्रयासों की सरहाना की। 

prime article banner

मीडिया से बात करते हुए भाजपा नेत्री ने बागपत में अपने पिता सतपाल सिंह की जीत से जुड़े सवाल पर कहा कि हमने 2014 में उम्मीद के लिए वोट मांगे थे और 2019 में विश्वास के लिए वोट मांगे। हमने जो काम किया है उस पर वोट मांगे हैं। बरेली के भाजपा विधायक की बेटी द्वारा दलित युवक से शादी किए जाने के सवाल पर चारु प्रज्ञा ने कहा कि मैं अपने आप को आधी आबादी की सत्तर फीसद प्रतिनिधि मानती हूं। हमारा देश युवा है और अब हमें फ्रीडम मिल चुकी है।

साथ में बरेली की घटना के विषय में अनिभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा कि मुझे मालुम नहीं हो सकता है कि बाप-बेटी के बीच में आपसी कोई लड़ाई हो। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि मैं पूरे विश्वास से कह रही हूं कि इस बार दिल्ली में भाजपा सरकार बनाएगी। मीडिया में विकास का प्रोपेगंडा आम आदमी पार्टी जो फैला रही है, वह झूठा है। उनके स्कूलों के क्लास रूम की कहानी कुछ और है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK