Move to Jagran APP

CoronaVirus in Agra: मां के बाद अब कमिश्नर के पिता भी संक्रमित, PWD कार्यालय भी किया गया बंद

CoronaVirus in Agra कमिश्नर कार्यालय पर तैनात आठ लोग अब तक हो चुके हैं संक्रमित।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 11:44 AM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 02:50 PM (IST)
CoronaVirus in Agra: मां के बाद अब कमिश्नर के पिता भी संक्रमित, PWD कार्यालय भी किया गया बंद
CoronaVirus in Agra: मां के बाद अब कमिश्नर के पिता भी संक्रमित, PWD कार्यालय भी किया गया बंद

आगरा, जागरण संवाददाता। मंडलायुक्त के परिवार पर कोरोना संक्रमण का हमला हो चुका है। दो दिन पहले कमिश्नर अनिल कुमार की मां में संक्रमण  की पुष्टि हुइर् थी, वहीं शुक्रवार को उनके पिता भी संक्रमित पाए गए हैं। कमिश्नरी के अब तक 8 लोग पॉजिटिव निकल चुके हैं। इसके अलावा लोक निर्माण विभाग आगरा के प्रांतीय खंड एक और दो में जूनियर इंजीनियर को कोरोना वायरस के बाद कार्यालयों को बंद करने के आदेश हो गए हैं। अब यह कार्यालय सोमवार को खुलेंगे। वहीं शुक्रवार सुबह बिचपुरी पुलिस चौकी क्वारंटाइन कर दी गइर्। 

loksabha election banner

दरअसल कोरोना वायरस से जंग के मोर्चे पर पहली पंक्ति में तैनात पुलिसकर्मियों में भी यह संक्रमण लगातार फैल रहा है। बिचपुरी पर तैनात एक दारोगा और सिपाही के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के बाद पूरी चौकी को क्वारंटीन कर दिया गया है। इससे जगदीशपुरा थाने में तैनात पुलिसकर्मियों भी हड़कंप मचा हुआ है।

जगदीशपुरा की बिचपुरी पुलिस चौकी पर तैनात दारोगा और सिपाही को बुखार और खांसी-जुकाम होने पर उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था। दोनों की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद गुरुवार की देर रात स्वास्थ्य विभाग की टीम ने वहां तैनात सभी पुलिसकर्मियों का सैंपल लिया है। इसके बाद गुरुवार की देर रात सतर्कता के चलते पूरी चौकी को क्वारंटीन कर दिया गया। वहीं संक्रमित सिपाही को सिकंदरा हाईवे स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में आइसोलेट किया गया है। दारोगा और सिपाही और इस दौरान किन-किन लोगों के संपर्क में आए इसका पता लगाया जा रहा है ।

उधर, पूरी चौकी के क्वारंटीन होने के बाद से थाने के पुलिसकर्मियों में हड़कंप की स्थिति है। थाने में कई पुलिसकर्मी ऐसे हैं जो चौकी पर तैनात दारोगा और इन पुलिसकर्मियों के संपर्क में आए थे। वह सभी इसे लेकर परेशान हैं, इन पुलिसकर्मियों का भी स्वास्थ्य विभाग द्वारा सैंपल लिया जाएगा। बिचपुरी पुलिस चौकी क्षेत्र शहर की बड़ी चौकी में से एक है। इसमें दाे दर्जन से ज्यादा गांव आते हैं। चौकी पर कितने ग्रामीण अपनी शिकायतें लेकर आए, इसका भी पता लगाया जा रहा है। सीओ लोहामंडी नम्रिता श्रीवास्तव ने बताया कि चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन किया गया है ।

दो दर्जन संक्रमित, कोरोना से महिला सिपाही समेत दो की हो चुकी है मौत

ताजनगरी में कोरोना वायरस से अब तक दो दर्जन लोग संक्रमित हो चुके हैं। सिकंदरा के ककरेठा इलाके में रहने वाली महिला सिपाही की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है। महिला सिपाही कानपुर के बिल्हौर थाने में तैनात थी। वह मातृत्व अवकाश पर ककरेठा अपनी ससुराल आयी थी। इसके अलावा एंटी राेमियाे में तैनात एक पुलिसकर्मी की भी दो महीने पहले कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.