आगरा, जेएनएन। दारू के नशे में धुत्त रईसजादों ने प्राइवेट बैंक में कार्यरत फील्ड ऑफीसर को वेटेरिनरी कालेज के सामने टक्कर मार दी। आसपास के लोगों ने कार समेत चार युवकों को पकड़ लिया। आरोप है पुलिस ने देर रात रईसों को ले-देकर छोड़ दिया। परिजन शुक्रवार को दोपहर पोस्टमार्टम के बाद शव को जगनेर ले गए। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

आगरा के जगनेर निवासी विष्णु दयाल गोयल के 32 वर्षीय पुत्र अतुल कुमार गोयल गुरुग्राम में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते थे। करीब छह माह पूर्व वह वहां से नौकरी छोड़ आए और मथुरा में टॉउनशिप स्थित एचबीबी बैंक ज्वाइन कर ली। अविवाहित अतुल थाना सदर बाजार के औरंगाबाद क्षेत्र में किराए पर कमरा लेकर अकेला रहते थे। देर रात करीब 11 बजे वह बाइक से बैंक से लौट रहे थे। वेटेरिनरी कालेज के समीप दारू के नशे में ब्रीजा गाड़ी में सवार चार युवकों ने तेज गति से कार लहराते हुए अतुल कुमार की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। कार की टक्कर से अतुल उछल कर सड़क पर दूर जा गिरे और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

आसपास के लोगों ने क्षतिग्रस्त कार और उसमें सवार चार युवकों को पकड़ लिया। इसी दौरान पुलिस भी पहुंच गई जो कार समेत आरोपितों को पकड़कर थाने ले आई। इधर अतुल के गले में पड़े आईकार्ड से पहचान करते हुए पुलिस ने रात करीब 11. 30 बजे अतुल के बड़े भाई विपिन कुमार गोयल को घटना के संबंध में जानकारी दी तो परिजन रात में ही यहां आ गए। आरोप है कि पुलिस ने देर रात रईसों को मोटे लेन-देन के बाद पुलिस ने छोड़ दिया, जबकि वाहन के चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। थाना सदर बाजार इंस्पेक्टर लोकेश ने बताया कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

 

Posted By: Prateek Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस