आगरा, जागरण संवाददाता। ताजनगरी का आर्यन, मायानगरी में धूम मचा रहा है। आर्यन की उम्र महज 14 बरस की है। लेकिन हुनर से बड़ों-बड़ों को मात दे रहे हैं। मॉडलिंग के शौक ने आर्यन को रुपहले पर्दे तक पहुंचा दिया। हाल ये है कि उनकी कला के अब लाखों कद्रदान हैं। शुक्रवार को रिलीज हुई जबरिया जोड़ी में वह अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के बचपन के किरदार को निभाते हुए नजर आया। उसके रोल की काफी सराहना की जा रही है। ताजनगरी के लाल को फिल्मी पर्दे पर देख लोग काफी उत्साहित हैं।

दयालबाग के अशोका एन्क्लेव निवासी आर्यन के पिता मधुकर अरोड़ा ने बताया कि आर्यन को बचपन से ही मॉडलिंग का शौक था। उन्होंने डीपीएस से आठवीं तक की पढ़ाई की है। इस दौरान वह स्कूल में होने वाले कार्यक्रमों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते थे। इसी बीच उन्हें निक्लोडियन चैनल के एक कार्यक्रम में पहला ब्रेक मिला। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। 14 वर्षीय आर्यन विराट कोहली सहित कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं। मैगी, हीरो, सेंटरफ्रेश आदि के विज्ञापन में आर्यन नजर आ चुके हैं। फिल्म जबरिया जोड़ी में आर्यन फिल्म के मुख्य कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा के बचपन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में परिणीति चोपड़ा और जावेद जाफरी का भी अहम किरदार है।

जाह्ववी कपूर के साथ आएंगे नजर

देश की पहली महिला फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक पर बनने वाली फिल्म कारगिल गर्ल में आर्यन जाह्ववी कपूर के भाई का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Prateek Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप