Move to Jagran APP

सपा सरकार में रामपुर में होता था लव जेहाद: अमर सिंह

बुआ बबुआ की सरकार आई तो एससी एसटी एक्ट के होगा दुरुपयोग।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Wed, 17 Oct 2018 03:20 PM (IST)Updated: Wed, 17 Oct 2018 03:20 PM (IST)
सपा सरकार में रामपुर में होता था लव जेहाद: अमर सिंह
सपा सरकार में रामपुर में होता था लव जेहाद: अमर सिंह

आगरा[ जेएनएन]: युवा हिंदू वाहिनी के गठन के बाद आजम खां पर एफआइआर दर्ज कराने की मांग को लेकर यात्रा पर निकले राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने मैनपुरी में आजम पर तीखा हमला बोला। कहा कि सपा सरकार में रामपुर में लव जेहाद होता था। आजम प्रभारी मंत्री थे और कह देते थे कि मुकदमा नहीं होगा। अब योगी सरकार में ये नहीं हो रहा है।

loksabha election banner

एफआइआर दर्ज कराओ यात्रा पर निकले अमर सिंह मैनपुरी में एमएल गार्डन में पत्रकारों के सवालों के जवाब दे रहे थे। अमर सिंह ने आजम खान के समधी पर अपनी बहू के यौन शोषण का आरोप लगाते हुए कहा कि बहू ने इसकी शिकायत भी की। उन्होंने आगे कहा कि मौलाना मोहम्मद अली जौहर विवि अवैध है, इस मामले में राज्यपाल से आरटीआइ के तहत पूरी जानकारी मांगी गई है। इसके बाद लीगल एक्शन लिया जाएगा।

अपनी यात्रा को लेकर कहा कि आजम ने उनकी पत्नी और बेटियों को तेजाब से नहलाने की धमकी दी थी। इसकी एफआइआर के लिए आजमगढ़ में प्रार्थना पत्र दिया तो कोतवाल ने दर्ज नहीं किया। वह अब भी अखिलेश यादव की सुन रहा है। योगी के पत्र के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं कर रहा, इस कारण यात्रा निकाल रहे हैं।

एससीएसटी एक्ट के सवाल पर कहा कि ये गलत हुआ। परंतु मोदी और योगी के रहते इसका दुरुपयोग नहीं होगा। लेकिन यदि बुआ और बबुआ की सरकार बन गई तो दुरुपयोग होगा।

आलीगढ़ विवी में कश्मीरी छात्रों द्वारा आतंकियों के समर्थन के सवाल पर बोले कि समर्थन करने वाले कितने भी हों, सभी पर कार्रवाई होनी चाहिए। ऐसा एक अड्डा रामपुर में भी चल रहा है। अमर सिंह ने शिवपाल यादव को अपना मित्र बताया लेकिन सेक्युलर मोर्चा पर किसी तरह से टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। अमर सिंह बोले, मैं कुछ कहकर अपने पूर्व भतीजे को ये कहने का मौका नहीं देना चाहता कि अंकल ने तीली लगा दी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.