Move to Jagran APP

Ambedkar University Agra: आंबेडकर विवि में कल से शुरू होगा अंकतालिकाओं का आवंटन

Ambedkar University Agra पहले दिन कालेज कोड 500 तक दूसरे दिन 500 के बाद वाले कालेज बुलाए गए। टेक्निकल व अन्य पाठ्यक्रमों की सवा लाख अंकतालिकाएं संशोधित कर की गईं तैयार। बुधवार को कालेज कोड एक से 500 और गुरुवार को 500 से बाद के कालेजों को अंकतालिकाएं आवंटित होंगी।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 29 Jun 2021 05:59 PM (IST)Updated: Tue, 29 Jun 2021 05:59 PM (IST)
Ambedkar University Agra: आंबेडकर विवि में कल से शुरू होगा अंकतालिकाओं का आवंटन
विश्वविद्यालय ने कालेजों को जानकारी भेज दी है।

आगरा, जागरण संवाददाता। डा. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय द्वारा दूसरे चरण में बीए, बीएससी, बीकाम, एलएलबी व टेक्निकल पाठ्यक्रमों की अंकतालिकाओं का वितरण बुधवार से शुरू किया जा रहा है। विश्वविद्यालय ने कालेजों को जानकारी भेज दी है। विश्वविद्यालय के विभागों में विभिन्न कारणों से लंबे समय से दबी अंकतालिकाओं को कुलपति प्रो. अशोक मित्तल के निर्देशों पर संशोधित कर वितरण किया जा रहा है। पहले चरण में 260000 अंकतालिकाएं संशोधित की गईं।

loksabha election banner

560 कालेजों ने लगभग 2.25 लाख अंकतालिकाएं प्राप्त कीं। इसी दौरान कुलपति ने अन्य पाठ्यक्रमों की लंबित अंकतालिकाओं को भी वितरित करने के निर्देश दिए थे। एजेंसी प्रभारी प्रो. उमेश चंद्र शर्मा ने बताया कि बुधवार से बीएड 2015-19, बीए, बीएससी व बीकाम के री-एग्जाम की, एलएलबी 2020, बीकाम वोकेशनल, बीसीए, बीबीए व अन्य टेक्निकल पाठ्यक्रमों की अंकतालिकाएं आवंटित की जाएंगी। कालेज दीनदयाल उपाध्याय संस्थान से अंकतालिकाएं प्राप्त कर सकेंगे। यह सूचना सभी कालेजों की लागइन आइडी पर भी डाल दी गई है। दूसरे चरण में लगभग सवा लाख अंकतालिकाएं वितरित की जाएंगी। बुधवार को कालेज कोड एक से 500 और गुरुवार को 500 से बाद के कालेजों को अंकतालिकाएं आवंटित की जाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.