Move to Jagran APP

CAB 2019: चार जोन में बंटा शहर, इन इलाकों में साइकिल पर निकले आइजी Agra News

एसएसपी बबलू कुमार ने भी संवेदनशील क्षेत्राेें में की फुट पेट्रोलिंग। नागरिकता संशोधन बिल के विरोध की आशंका के चलते आगरा अलर्ट पर।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 01:13 PM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 01:13 PM (IST)
CAB 2019: चार जोन में बंटा शहर, इन इलाकों में साइकिल पर निकले आइजी Agra News
CAB 2019: चार जोन में बंटा शहर, इन इलाकों में साइकिल पर निकले आइजी Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। असम में लगी विरोध की आग की चिंगारी कहीं मोहब्‍बत की नगरी में भी न भड़क जाए, इस एहतियात के तौर पर ताज नगरी को अलर्ट पर रखा गया है। शहर को चार जोन में बांट कर पूरे शहर में 400 पुलिसकर्मियों को सुरक्षा व्‍यवस्‍था देखने के लिए तैनात कर दिया गया। आला अधिकारी खुद व्‍यवस्‍था का जायजा लेने के लिए शहर की सड़कों पर उतरे। आइजी ए सतीश गणेश ने साइकिल से शहर के संवेदनशील क्षेत्रों का दौरा किया। वहीं एसएसपी बबलू कुमार ने पुलिस दल के साथ फुट पैट्रोलिंग की।

loksabha election banner

शुक्रवार को सुबह से हो रही बारिश और सर्द हवाओं के बीच चप्‍पे पर चप्‍पे पुलिस बल तैनात दिखा। मौसम की मनमर्जी की परवाह न करते हुए पुलिस अफसरों ने सुरक्षा व्‍यवस्‍था का जायजा लेने के लिए सड़कों पर उतरना ज्‍यादा बेहतर समझा। नागरिकता संशोधन बिल (कैब) को लेकर प्रदेश के कई जिलोंं में संवदेनशीलता बनी हुई है। अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍विविद्यालय के छात्र आंदोलन कर रहे हैं।

इसी के मद्देनजर आगरा को चार जोन में बांटकर 400 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। सुरक्षा व्‍यवस्‍था को करीब से देखने के लिए आइजी ए सतीश गणेश साइकिल से शहर के संवेदनशील क्षेत्रों में साइकिल से निकले। सुभाष बाजार, मंटोला, रावातपाड़ा, छीपीटोला आदि क्षेत्रों का साइकिल से ही आइजी ने दौरा किया। उधर एसएसपी बबलू कुमार पुलिस बल के साथ फुट पैट्रोलिंग के लिए निकले। उन्‍होंने लोहामंडी क्षेत्र में पैदल भ्रमण किया। आइजी ने सभी थानेदारों को प्रतिदिन पैदल गश्‍त करने के निर्देश दिए हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.