Move to Jagran APP

Thank God Movie के विरोध में उतरी कायस्थ महासभा, अजय देवगन के अभिनय पर आपत्ति, फिरोजाबाद थाने में दी तहरीर

Thank God ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही फिल्म थैंक गाड सुर्खियों में आ गई है। फिरोजाबाद में इस फिल्म के विरोध में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा उतरी है। भगवान चित्रगुप्त को आधुनिक वेशभूषा में प्रस्तुत करना अनुचित बताकर पदाधिकारियों ने फिल्म निर्माता के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

By Abhishek SaxenaEdited By: Published: Sun, 18 Sep 2022 06:39 PM (IST)Updated: Sun, 18 Sep 2022 06:39 PM (IST)
Thank God Movie के विरोध में उतरी कायस्थ महासभा, अजय देवगन के अभिनय पर आपत्ति, फिरोजाबाद थाने में दी तहरीर
फिल्म थैंक गाड का विराेध फिरोजाबाद में हो रहा है।

फिरोजाबाद, जागरण टीम। अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। थैंक गॉड इस दिवाली सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म के किरदार यमराज और चित्रगुप्त को नए लुक में देखेंगे। इस फिल्म का विरोध होना शुरू हो गया है।

loksabha election banner

Thank God Movie में भगवान चित्रगुप्त को आधुनिक वेशभूषा में प्रस्तुत किए जाने और फिल्म अभिनेता की ओर से भगवान चित्रगुप्त की प्रस्तुति और अभिव्यक्ति को लेकर विरोध फिरोजाबाद में हो रहा है। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने नाराजगी जताते हुए फिल्म निर्माता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए उत्तर थाने में तहरीर दी है।

ट्रेलर देखने के बाद जताई आपत्ति

रविवार को किड्स कार्नर सीसे. स्कूल में आयोजित प्रेसवार्ता में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री विश्वमोहन कुलश्रेष्ठ ने बताया कि फिल्म निर्माता ने थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जिसमें अभिनेता अजय देवगन ने भगवान चित्रगुप्त का अभिनय किया है। अभिनेता ने जिस प्रकार से भगवान चित्रगुप्त की प्रस्तुति एवं अभिव्यक्ति को प्रस्तुत किया है, उससे हिंदू समाज आहत है। हम इस प्रकार का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें... FBI का वान्टेड अमेरिकी नागरिक आगरा में गिरफ्तार, इंटरपोल ने जारी किया था रेड कॉर्नर नोटिस

भगवान चित्रगुप्त पृथ्वी पर रहने वाले सभी प्राणियों के आराध्य देव

जिलाध्यक्ष मयंक भटनागर ने कहा कि भगवान चित्रगुप्त पृथ्वी पर रहने वाले सभी प्राणियों के आराध्य देव हैं। फिल्मकार एवं निर्माता ने जिस प्रकार हिंदू समाज के देवी- देवताओं की प्रस्तुति दे रहे हैं, वह अशोभनीय है। उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दे दी है। 

ये भी पढ़ें...US Citizen Arrested: रेड कार्नर नोटिस के बाद यूपी एसटीएफ ने 840 घंटे में खोज निकाला था रत्नेश भूटानी

इसके साथ ही कायस्थ महासभा ने यह भी निर्णय लिया है हम पूरे देश में इसका विरोध करेंगे। इसलिए सरकार से हमारी मांग है, कि इस फिल्म से आपत्तिजनक दृश्यों को हटाया जाए। इस मौके पर विशाल आनंद, हेमकुमार, प्रशांत चौधरी, विवेक माथुर, अखिलेश शर्मा आदि मौजूद थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.