जागरण संवाददाता, आगरा : गौतम नगर, मेहताब बाग में पानी की पाइप लाइन बिछाने के बाद कनेक्शन न देने की जांच होगी। मेयर नवीन जैन ने कनेक्शन देने में लापरवाही बरतने की रिपोर्ट मांगी है। अधूरे कार्य को जल्द पूरा करने के लिए कहा है जिससे लोगों को इस गर्मी में पानी मिल सके।

दैनिक जागरण ने शुक्रवार को गौतम नगर में पानी की समस्या को प्रकाशित किया था। जल निगम ने वर्ष 2010 में पाइप लाइन बिछाई थी, लेकिन अभी तक कनेक्शन नहीं दिए गए हैं। पानी की आस में लोग परेशान रहते हैं। आए दिन विरोध प्रदर्शन होते हैं। जागरण में खबर प्रकाशित होने के बाद मेयर नवीन जैन ने नगर निगम के मुख्य अभियंता तरुण शर्मा से फोन पर बात की। उन्होंने अधूरे कार्य को पूरा करने के आदेश दिए। मेयर ने बताया कि जल निगम ने लाइन बिछाने के बाद पानी के कनेक्शन क्यों नहीं दिए, इसकी जांच कराई जाएगी। साथ ही अधूरे कार्य को पूरा कराया जाएगा।

गुणवत्ता नहीं है ठीक

जल निगम द्वारा बिछाई गई पानी की लाइन की क्वालिटी ठीक नहीं है। बेस ठीक तरीके से नहीं बनाया गया है। ढलान भी ठीक नहीं दिया गया है। पाइप की गुणवत्ता अच्छी नहीं है।

जल निगम की लापरवाही

गौतम नगर में पानी की लाइन बिछाने के बाद कनेक्शन देने का कार्य जल निगम का था, लेकिन निगम द्वारा हद दर्जे की लापरवाही बरती गई। कनेक्शन देना भूल गया, जबकि लाइन बिछाने के बाद पूरा भुगतान कर दिया गया।

पूरे मामले में घपले की बू आ रही है। उम्मीद है कि जांच के बाद इससे पर्दा उठेगा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप