Move to Jagran APP

Agra Weather Update: पसीने से तरबतर, आसमान पर लगी टकटकी

Agra Weather Update बुधवार को आर्द्रता का स्‍तर बढ़़कर 64 फीसद पर पहुंचा। यूवी इंडेक्‍स भी है उच्‍चतम स्‍तर पर।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 10:19 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 10:19 AM (IST)
Agra Weather Update: पसीने से तरबतर, आसमान पर लगी टकटकी
Agra Weather Update: पसीने से तरबतर, आसमान पर लगी टकटकी

आगरा, जागरण संवाददाता। दिनभर से पसीने से तरबतर शरीर और आंखें आसमान की ओर। बादल भी जैसे सब्र का इम्तिहान ले रहे हों। ताजनगरी तक आने से पहले ही मानसून रास्‍ता भटक गया है। साेमवार शाम आई थोड़ी देर की बरसात ने ताजनगरी में उमस का स्‍तर बढ़ा दिया है। इसके बाद से पसीने और चिपचिपाहट के बीच हालत खराब हो चली है। इधर बुधवार को भी दिनभर बादलों की लुकाछिपी जारी रहने का अनुमान है, शाम को हो सकता है कि लोकल प्रेशर के चलते हल्‍की आंधी और बरसात हो जाए।

loksabha election banner

आगरा में बुधवार को अधिकतम तापमान 38 और न्‍यूनतम 30 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना हैैै। यूवी इंडेक्‍स अत्‍यधिक है और आर्द्रता का स्‍तर 61 फीसद पर है। इसके चलते 38 डिग्री का तापमान भी 42 डिग्री जैसी गर्माहट का अहसास करा रहा है। सुबह खबर लिखे जाने तक तापमान 34 डिग्री पर था और दोपहर दो बजे यह 38 डिग्री पर पहुंचेगा। हां, हवा जरूर कुछ राहत प्रदान करने वाली है, जो पसीने के बीच शीतल महसूस हो रही है। हाल यह है कि कूलर फेल हो चुके हैं, अब सिर्फ एसी ही राहत दे पा रहे हैं। मौसम से जुड़ी वेबसाइट वेदर.कॉम के अनुसार आगरा में पांच जुलाई को मानसून की दस्‍तक होगी। वहीं स्‍थानीय मौसम विज्ञानियों की मानें तो एक जुलाई को आंधी के साथ बौछार और दो और तीन जुलाई को बारिश होने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.