Move to Jagran APP

Agra Weather Forecast: आसपास बूंदाबांदी से ताजनगरी में रात को रही राहत, सुबह फिर धूप

Agra Weather मंगलवार तड़के शहर के कुछ इलाकों में हुई हल्‍की बूंदाबांदी। सुबह नौ बजे से ही धूप हुई तीखी। शाम तक बारिश होने के आसार मौसम विभाग की ओर से जताए गए हैं। अधिकतम तापमान 37 डिग्री के आसपास बरकरार।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 09:44 AM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 09:44 AM (IST)
Agra Weather Forecast: आसपास बूंदाबांदी से ताजनगरी में रात को रही राहत, सुबह फिर धूप
आगरा में मंगलवार सुबह बादल छाए रहने के बाद सुबह नौ बजे के बाद धूप हो गई तेज।

आगरा, जागरण संवाददाता। ताजनगरी को अब गर्मी से कुछ राहत मिलने के संकेत मिल रहे हैं। सोमवार देर रात आगरा से सटे इलाकों में बूंदाबांदी होने के बाद से हवा ठंडी हो गई थी। इसका असर मंगलवार सुबह से देखने को मिल रहा है। मंगलवार और बुधवार को हल्‍की बूंदाबांदी होने के अनुमान जताए गए हैं। अधिकतम 37 और न्‍यूनतम 27 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। उमस का स्‍तर भी 65 फीसद पर पहुंच गया है।

loksabha election banner

मंगलवार सुबह से हवा कुछ ठंडी है। पिछले दिनों की अपेक्षा धूप भी कुछ हल्‍की है। मौसम विभाग का पूर्वानुमाना है कि मंगलवार को बादल छाने के साथ बारिश हो सकती है। यह क्रम बुधवार को भी जारी रहेगा। इससे पहले सोमवार को सुबह से धूप तेज होती गई, दोपहर 12 से तीन बजे तक तेज धूप और उमस में लोग परेशान रहे। रात को भी गर्मी और उमस से राहत नहीं मिली। अधिकतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री अधिक 38 डिग्री दर्ज किया गया। वहीं, न्यूनतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री अधिक 27 डिग्री रहा। मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले दो-तीन दिन आगरा में मौसम खुशनुमा रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.