Move to Jagran APP

Agra Top News: नवविवाहिता की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, आग लगने से डाक्टर की मौत, एक क्लिक में पढ़ें आगरा की टाप 4 खबरें

Agra Top News आगरा में पांच माह पहले जिसे पत्नी बनाकर घर लाया था उसी पति ने चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। प्रेमिका के साथ हत्याकांड को अंजाम दिया गया। एक मकान में शार्ट सर्किट से अाग लग गई आगरा में आज कोरोना के तीन मामले मिले हैं।

By Abhishek SaxenaEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 07:52 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 07:52 PM (IST)
Agra Top News: नवविवाहिता की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, आग लगने से डाक्टर की मौत, एक क्लिक में पढ़ें आगरा की टाप 4 खबरें
Agra Top News: प्रमुख खबरें एक ही स्थान पर पढ़ी जा सकती हैं।

आगरा, जागरण टीम। आगरा में आज की प्रमुख खबरें एक ही स्थान पर पढ़ी जा सकती हैं।

loksabha election banner

घर में लगी आग, दम घुटने से चिकित्सक की मौत

आगरा के बालूगंज में वरिष्ठ अधिवक्ता गयाप्रसाद दीक्षित के दो मंजिला घर में शनिवार देर रात शार्ट सर्किट से आग लग गई। थोड़ी देर में ही धुआं पूरे घर में फैल गया। पूरा परिवार धुएं में फंस गया। दमकलकर्मियों और पुलिस ने दरवाजा तोड़कर पहले अधिवक्ता को निकाला।

इसके बाद प्रथम तल पर अचेत अवस्था में पड़े उनके बेटे नेचुरोपैथी के डाक्टर आशीष दीक्षित, बहू प्राची, नाती 16 वर्षीय अंशु और नातिन 17 वर्षीय खुशी को बाहर निकाला। डा. आशीष की हास्पिटल पहुंचने से पहले मौत हो गई। जबकि परिवार के अन्य सदस्यों को हास्पिटल में भर्ती करा दिया गया। रेस्क्यू आपरेशन के दौरान एक दमकलकर्मी भी बेहोश हो गया।

नवविवाहित पत्नी की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या

शादी के पांच माह बाद ही महिला की घर में धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी गई। महिला का शव बेडरूम में पड़ा था और उसी कमरे में पति भी मौजूद था। मौके से ही पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है। प्रारंभिक पूछताछ में अवैध संबंधों में हत्या की बात सामने आ रही है। न्यू आगरा के नगला हवेली निवासी उपेंद्र से 11 दिसंबर 2021 को 25 वर्षीय प्रीति की शादी हुई थी।

उपेंद्र पहले टोरंट कंपनी में ठेकेदारी करता था। कोरोना संक्रमण काल से उसका काम ठप हो गया। उसके पिता साहब सिंह बिजली विभाग से सेवानिवृत्त हैं। उपेंद्र की मां ओमवती 16 मई को अपने दूसरे बेटे के पास नोएडा गई थीं। घर में दादी 85 वर्षीय दयावती और पिता साहब सिंह थे।

आगरा में दो पक्षों में जमकर हुआ संघर्ष

आगरा में फतेहाबाद क्षेत्र के थाना डौकी के पीपरा गांव में कूड़ा फेंकने को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से जमकर पथराव और लाठी डंडे चले। इसी बीच एक पक्ष टैक्टर को लेकर लोगों के ऊपर चढ़ाने का प्रयास करने लगा। जिससे अफरा-तफरी मच गई। दोनों पक्षों की झोपड़ियों में आग लगा दी गई। इस संघर्ष में दोनों ओर दस लोग घायल हुए हैं। जिन्हें पुलिस ने अस्पताल भिजवाया गया है। 

आगरा में कोरोना के तीन नए मरीज मिले

आगरा में कोरोना के नए केस कम होने लगे हैं। वहीं, कोरोना संक्रमित ठीक होने वाले मरीजों की संख्या बढ़ गई है। सीएमओ डा. अरुण श्रीवास्तव ने बताया कि 24 घंटे में 2092 सैंपल लिए गए। तीन नए मरीज मिले हैं। वहीं, नौ मरीज ठीक हुए हैं। अब 15 सक्रिय केस हैं। कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर आगरा में हालात फिलहाल नियंत्रण में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.