Move to Jagran APP

Agra Top News: आगरा की टाप 3 खबरें बस एक क्लिक में पढ़िए

Agra Top News आगरा में विवाहिता और उसके मौसेरे देवर की नृशंस हत्या कर दी गई थी। शनिवार को पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के आरोपियों को जेल भेजा है। आगरा में कोरोना के नए मामले सामने आए हैं।

By Abhishek SaxenaEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 08:02 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 08:02 PM (IST)
Agra Top News: आगरा की टाप 3 खबरें बस एक क्लिक में पढ़िए
Agra Top News: आगरा की आज की प्रमुख खबरें यहां पढ़ें

आगरा, जागरण टीम। आगरा में दिनभर की प्रमुख घटनाएं एक ही स्थान पर पढ़ी जा सकती हैं।

loksabha election banner

दोहरे हत्याकांड में पति-पत्नी और दो बेटों को भेजा जेल

आगरा में एत्माद्दौला के सुशील नगर में विवाहिता और उसके रिश्ते के देवर की हत्या के मामले में देर रात पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। विवाहिता की मां की तहरीर पर दहेज उत्पीड़न, दहेज हत्या और हत्या की धारा में दर्ज किए गए मुकदमे में छह लोगों को नामजद किया गया। इनमें से चार को गिरफ्तार कर पुलिस ने शनिवार को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया। इसमें विवाहिता के पति, सास-ससुर और देवर शामिल हैं।

सुशील नगर की बृह्मापुरी कालोनी निवासी गौरव सिसौदिया की शादी 30 अप्रैल 2015 में इरादत नगर के डूंडीपुरा खेरिया निवासी पूजा से हुई थी।शुक्रवार दोपहर पूजा और उसके मौसेरे देवर शिवम सिसौदिया की हत्या कर दी गई थी। आरोपित गौरव सिसौदिया और उसके स्वजन ने पुलिस को बताया था कि शिवम के उसकी पत्नी से संबध थे। वह मोबाइल देने आया था। इसी दौरान उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद उन्होंने पूजा को भी मार डाला। देर रात पूजा की मां इंद्रादेवी थाना एत्माद्दौला पहुंच गईं।

दयालबाग में मिले कोरोना के चार नए केस

आगरा में कोरोना के नए केस शहरी क्षेत्र में मिल रहे हैं। सीएमओ डा. अरुण श्रीवास्तव ने बताया कि दयालबाग क्षेत्र में कोरोना के चार नए केस मिले हैं। इनके परिवार में पहले से कोरोना संक्रमित मरीज हैं। एक मरीज ठीक हुआ है। कोरोना के सक्रिय केस 19 हैं।

25 किलो का कछुआ मिला

आगरा की रेलवे कालोनी, छावनी क्षेत्र में सड़क किनारे बोरी में 25 किलोग्राम के कछुआ को रस्सियों से बांधकर रखा हुआ था। राहगीर की सूचना पर पहुंची वाइल्डलाइफ एसओएस की टीम ने कछुआ को मुक्त कराया, उसे डाक्टरों की निगरानी में रखा गया है। विपिन सिंह ने वाइल्डलाइफ एसओएस को सूचना दी कि जूट की बोरी में कछुआ है। टीम ने पहुंचकर इंडियन सोफ्टशेल टर्टल (कछुआ) मुक्ता कराया।

सिटी रेंज के रेंज फॉरेस्ट आफिसर, राम गोपाल सिंह का कहना है कि आशंका है कि शिकारियों द्वारा कछुए को अवैध रूप से कहीं और ले जाया जा रहा होगा। मेडिकल जांच के बाद कछुआ को वापस एक सुरक्षित आवास में छोड़ दिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.