आगरा, जागरण टीम। आगरा और आसपास के जिलों की प्रमुख घटनात्मक खबर यहां पढ़ सकते हैं।

गैस गीजर चालू करते ही लगी आग, पति-पत्नी और पुत्र झुलसे

आगरा: ताजगंज क्षेत्र में रविवार सुबह एक घर में गैस गीजर चालू करते समय दुर्घटना हो गई। पाइप से गैस लीक हो रही गैस के कारण गैस गीजर में आग लग गई। पिता-पुत्र बाथरूम में ही फंस गए।आसपास के लोगों ने दरवाजे में धक्का मारकर उन्हें बाहर निकाला। आग बुझाने के प्रयास में महिला भी झुलस गईं। उन्होंने किसी तरह आग बुझाई।

पर्यटन कारोबारियों की उम्मीदों को झटका

आगरा: पर्यटन सीजन की शुरुआत के साथ पर्यटन उद्योग की गाड़ी पटरी पर लौटने की उम्मीद कर रहे पर्यटन कारोबारियों को जोर का झटका लगा है। वर्ष 2020 व 2021 में कोरोना वायरस के संक्रमण की लहर के चलते विदेशी मेहमानों के दर्शन को तरसे उद्यमियों को उम्मीद थी कि 2019 की अपेक्षा इस वर्ष 50 प्रतिशत तक विदेशी मेहमान आना शुरू हो जाएंगे। एडवांस बुकिंग की स्थिति निराशाजनक है।

अंधेरे में डूब जाएंगे गांव, नही तो एक सप्ताह में कराएं बिल जमा

आगरा: दक्षिणांचल के उपभोक्ता ध्यान दें 1 सप्ताह में अगर बकाया बिल जमा नहीं किया तो बिजली काट दी जाएगी। कई बार बिल जमा करने का मौका दिया गया है । बावजूद इसके बिल जमा नहीं किए गए हैं। एक-एक गांव पर एक करोड़ से दो करोड़ का बकाया है। ऐसे गांव ने अगर बिल जमा नहीं किए तो फिर से पूरे गांव की बिजली काट दी जाएगी।

आगरा में दीवानी में अधिवक्ताओं पर 21 वर्ष पहले हुए लाठीचार्ज के विरोध में बनाई मानव श्रृंखला

आगरा: दीवानी परिसर में 21 वर्ष पहले पुलिस द्वारा अधिवक्ताओं पर किए गए लाठीचार्ज के विरोध में रविवार को जनमंच ने मानव श्रृंखला बनाकर प्रदर्शन किया। घटना के दोषियों पर कार्यवाही की मांग को लेकर दीवानी के गेट संख्या दो पर अधिवक्ताओं ने प्रदर्शन किया। विभिन्न बार एसोसिएशन सोमवार को काला दिवस मनाने के साथ ही न्यायायिक कार्य से विरत रहेंगी।तहसीलों में भी काम नहीं करेंगे।

पाश कालोनी में मगरमच्छ का बच्चा देख कौतूहल

कासगंज : नदरई गेट क्षेत्र में आफीसर्स कालोनी में शनिवार की देर रात मगरमच्छ का बच्चा देख लोगों में कौतूहल मच गया। भीड़ इकट्ठी हो गई। स्थानीय के पति ने मौके पर पहुंच कुछ लोगों के सहयोग से मगरमच्छ के बच्चे को काबू में किया और उसे रस्सी में बांधकर जंगल में छोड़ आए। आफीसर्स कालोनी में दादू सलाम के घर के बाहर नाली में देर रात वहां से गुजर रहे लोगों को मगरमच्छ का बच्चा दिखाई दिया। उसे देखकर वह घबरा गए और शोर मचा दिया। देखते ही देखते भीड़ जुट गई। 

Edited By: Abhishek Saxena

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट