आगरा, जागरण टीम। आगरा और आसपास के जिलों की प्रमुख घटनात्मक खबरें यहां पढ़ सकते हैं।

एक्सप्रेस वे पर टकराई ईरान के सैलानियों की बस, कई घायल

सुरीर: यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार सुबह नोएडा से आगरा की तरफ जा रही ईरान के सैलानियों की मिनी बस आगे चल रहे वाहन में टकरा गई। दुर्घटना में बस के हेल्पर समेत आधा दर्जन सैलानी घायल हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। सभी लोग घूमने के लिए आगरा जा रहे थे।

राशन की कालाबाजारी करने वाले पर होगी गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई

आगरा: सरकारी राशन की कालाबाजारी में जेल भेजा गया मलपुरा का हेमेंद्र वर्षों से काला कारोबार कर रहा है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसका अपराधिक इतिहास खंगाला तो कुंडली सामने आ गई।नेटवर्क के बारे में पूछताछ की गई, लेकिन उसने सही जानकारी नहीं दी।अब पुलिस आरोपित को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। इसके साथ उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई भी की जाएगी।

एसटीएफ जांचेगी कर्मचारियों का ब्योरा

आगरा:डा. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के सभी कर्मचारियों का इतिहास और वर्तमान जानने के लिए एसटीएफ ने ब्योरा मांगा है। सचिव द्वारा जारी निर्देश में कर्मचारियों से कहा गया है कि वे अपनी पूरी जानकारी जल्द उपलब्ध करा दें। बीएएमएस मामले में एसटीएफ ने विश्वविद्यालय में जांच शुरू कर दी है। बीएएमएस से जुड़े सभी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। एसटीएफ ने विश्वविद्यालय से सभी कर्मचारियों का ब्योरा मांगा है।

फोन पर बात करते मां ने डांटा तो लगा दी नदी में छलांग, फिर चिल्लाई बचाओ

एटा: बागवाला थाना क्षेत्र में युवती को फोन पर बात करते देख मां ने डांट दिया तो वह इतनी क्षुब्ध हो गई कि उसने काली नदी में छलांग लगा दी। पानी में डूबते वक्त वह बचाने की गुहार लगाती रही, लेकिन अफसोस कि नदी किनारे मौजूद लोग उसे बचा नहीं पाए। अब गोताखोर उसकी तलाश में जुटे हैं।

प्रवेश पत्र के नाम पर दो दिन तक छात्रों को टहलाते रहे

आगरा: जौनपुर के छात्रों को दो दिन तक प्रवेश पत्र देने के नाम पर टहलाते रहे। दो दिन तक परेशान होने के बाद छात्रों ने योजना बनाई और फीस जमा करने वाले व्यक्ति को नोडल केंद्र पर ही बुला लिया। इस पूरे मामले की जांच एसपी सिटी ने संबंधित थाने को सौंप दी है।

फोम व्यापारी की पर्चियां चोरी कर कर्मचारी ने बाजार से वसूले लाखों रुपये

आगरा: गद्दे की फोम का काम करने वाले व्यापारी के कर्मचारी के लाखों रुपये हड़प कर लिए। उसने व्यापारियों से भुगतान लेने को रखीं पर्चियां दुकान से चोरी कर लीं। उनसे रकम वसूल ली, मालिक को इसकी भनक नहीं लगने दी।व्यापारियों से तकादा करने पर कर्मचारी की हेराफेरी का पता चला। मामले में एसएसपी से शिकायत पर जांच कराई गई। 

Edited By: Abhishek Saxena

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट