Move to Jagran APP

Agra Top News: एक क्लिक में पढ़ें आगरा की टाप 4 खबरें

Agra Top News आगरा में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। बूस्टर डोज की शुरुआत भी हो चुकी है। आगरा में 27 हजार से अधिक लोगों ने बूस्टर डोज लगवाई। एक ही स्थान पर पढ़ें आगरा की टाप खबरें

By Abhishek SaxenaEdited By: Published: Sun, 07 Aug 2022 09:10 PM (IST)Updated: Sun, 07 Aug 2022 09:10 PM (IST)
Agra Top News: एक क्लिक में पढ़ें आगरा की टाप 4 खबरें
Agra Top News: आगरा की प्रमुख खबरें यहां पढ़ सकते हैं।

आगरा, जागरण टीम। आगरा की प्रमुख खबरें यहां पढ़ सकते हैं।

loksabha election banner

247 केंद्रों पर 27 हजार से अधिक ने लगवाई बूस्टर डोज

आगराः कोरोना से बचाव के लिए रविवार को 247 केंद्रों पर बूस्टर डोज तीसरी डोज के लिए मेगा कैंप लगाया गया। एसएन मेडिकल कालेज में केंद्रीय राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल ने शिविर का शुभारंभ किया और वैक्सीन लगवाई। 27 हजार से अधिक लोगों ने बूस्टर डोज लगवाई।

कोरोना में तेज बुखार और सर्दी जुकाम, 11 नए केस मिले

आगराः कोरोना संक्रमित मरीजों को तेज बुखार के साथ सर्दी जुकाम की समस्या हो रही है। रविवार को कोरोना के 11 नए केस मिले हैं, कोरोना के सक्रिय केस 48 हो गए हैं। सबसे ज्यादा सक्रिय केस दयालबाग में हैं। सीएमओ डा. अरुण श्रीवास्तव ने बताया कि कोरोना की जांच के लिए 2082 सैंपल लिए गए। कोरोना के 11 नए मरीज मिले हैं, एक ही परिवार के कई लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। कोरोना संक्रमित सात मरीज ठीक हो गए।

सुहाने मौसम में ताजमहल के दीदार का क्रेज

आगरा: आजादी का अमृत महोत्सव में फ्री हुए स्मारकों को देखने भीड़ उमड़ रही है। रविवार को वर्षा से सुहाने हुए मौसम में ताजमहल के दीदार का क्रेज पर्यटकों में रहा। पर्यटकों को एक किमी लंबी लाइन में लगने के बाद स्मारक में प्रवेश मिल सका। मुख्य मकबरे में स्थित कब्रों को देखने के लिए भी उन्हें काफी जिद्दोजेहद करनी पड़ी।

हाईवे पर छेड़छाड़ के विरोध में फेंकी थी किशोरी

यूपी में काेसीकलां और मथुरा के बीच हाईवे पर चेतक अकादमी के सामने चलते कैंटर से शनिवार कूदी किशोरी के साथ चालक ने छेड़छाड़ की कोशिश की थी। विरोध पर सिर पर राड से वारकर घायल कर जान से मारने की कोशिश की, तो किशोरी बचने के लिए कूद गई।

रविवार को आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। राड भी बरामद कर ली। कैंटर वाहन को थाना राया क्षेत्र के गांव सियरा निवासी गोविंद अकेले ही नोएडा से तमिलनाडु मोटरसाइकिल लादकर ले जा रहा था। कोसीकलां से लिफ्ट लेकर इसमें किशोरी छटीकरा आने के लिए सवार हो गई।

ये भी पढ़ें...

Rakshabandhan 2022: एक कॉल कर 500 रुपये में चांदी व 5000 में खरीदें सोने की राखी, बिना चार्ज होम डिलीवरी की मिलेगी सुविधा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.