Move to Jagran APP

Agra Top News: सपा नेता जुगेंद्र नहीं पहुंचे कोतवाली, मथुरा जेल में बंदी ने लगाई फांसी, एक क्लिक में पढ़ें आगरा और आसपास की टाप 5 खबरें

Agra Top News एटा में सपा नेता जुगेंद्र सिंह यादव हाईकोट से अपनी गिरफ्तारी का स्टे लेने बाद जांच में सहयोग देने नहीं पहुंचे। मथुरा जेल में निरुद्ध एक बंदी ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।आगरा में दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिला है।

By Abhishek SaxenaEdited By: Published: Mon, 04 Jul 2022 04:53 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jul 2022 04:53 PM (IST)
Agra Top News: सपा नेता जुगेंद्र नहीं पहुंचे कोतवाली, मथुरा जेल में बंदी ने लगाई फांसी, एक क्लिक में पढ़ें आगरा और आसपास की टाप 5 खबरें
Agra Top News: आगरा, मथुरा और आसपास के जिलों की खबरें एक स्थान पर पढ़ सकते हैं।

आगरा, जागरण टीम। आगरा और आसपास के जनपद की खबरें एक क्लिक में पढ़ सकते हैं।

loksabha election banner

दहेज हत्या के आरोप में बंद ससुर ने जेल में की खुदकुशी

मथुरा में दहेज हत्या के मामले में जिला जेल में निरुद्ध बंदी ने बैरक संख्या सात के बाहर एक पिलर पर रस्सी के सहारे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक का नाम हरीसिंह पुत्र धर्मसिंह निवासी मढ़ौरा है। हरीसिंह पर अपनी पुत्र वधु की दहेज के लिए हत्या करने के आरोप था।

वह 23 मई 2021 से जेल में थे। उनकी पत्नी और बेटा भी जेल में बंद हैं। जेल अधीक्षक बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार दोपहर हरीसिंह ने फांसी लगाई तो दूसरे बंदियों की नजर पड़ गई। उन्होंने उनको फंदे नीचे उतारा और जेल अस्पताल लेकर पहुंचे। चिकित्सक ने उनको मृत घोषित कर दिया।

दो बार रेकी करने के बाद तीसरी बार वारदात करने आए थे बदमाश

आगरा जनपद में पिनाहट के मोहल्ला मारू में बुजुर्ग व्यवसायी सुरेश चंद गुप्ता और उनकी पत्नी कृष्णा की हत्या करके लूटपाट करने वाले बदमाश रेकी करने के बाद पहुंचे थे। पुलिस को व्यवसाई के घर से 50 कदम की दूरी पर स्थित एक घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग मिली है। इससे बदमाशों के मूवमेंट की पूरी जानकारी मिल रही है। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक बदमाशों की संख्या 5 बताई जा रही है।

तीन-तीन मंत्री लगाएंगे नगला माना में चौपाल

मथुरा विकास खंड के गांव नगला मान में सोमवार को प्रदेश के तीन-तीन मंत्री चौपाल लगाएंगे। यहां ग्रामीणों को सरकार की योजनाएं बताएंगे और उन योजनाओं का लाभ कैसे लेना है, इसकी भी जानकारी देंगे।

पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह दोपहर बाद नगला माना में चौपाल के जरिए योजनाओं की समीक्षा के साथ ही निरीक्षण करेंगे। सार्वजनिक वितरण प्रणाली, प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री आवास योजना, सामुदायिक शौचालय, आंगनबाड़ी व पंचायत भवन का निरीक्षण करेंगे।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र नहीं पंहुचे कोतवाली

गैंगस्टर मामले में वांछित चल रहे सपा नेता एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव जांच में सहयोग के लिए कोतवाली देहात नहीं पंहुचे। हाईकोर्ट से गिरफ्तारी स्टे मिलने के बाद अदालत ने जांच में सहयोग करने का आदेश दिया था। उन्हें दूसरी बार नोटिस देकर कोतवाली बुलाया गया था। अब तीसरी बार नोटिस दिया जाएगा। आदेश में यह भी लिखा है कि अगर सपा नेता जांच में सहयोग नहीं करते हैं गिरफतारी स्टे आदेश प्रभावी नहीं होगा। 

कोरोना का एक नया केस

आगरा में कोरोना का सोमवार को एक नया केस मिला है। सीएमओ डा. अरुण श्रीवास्तव ने बताया कि कोरोना की जांच के लिए 1077 सैंपल लिए गए। कोरोना संक्रमित एक मरीज ठीक हुआ है। कोरोना के सक्रिय केस 15 हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.