Move to Jagran APP

Agra: पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने की व्यापारी की पिटाई, जेल भेजने की धमकी देकर वसूली की- दो सिपाही सस्पेंड

मामला आगरा के ताजगंज का है। पति-पत्नी के झगड़े के दौरान शिकायत पर पहुंची पुलिस ने व्यापारी को बेरहमी से पीट दिया। वहीं जेल भेजने की धमकी देकर 10 हजार रुपये भी वसूल लिए। उधर पिटाई का वीडियो प्रसारित होने के बाद दोनों सिपाही निलंबित हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandPublished: Fri, 24 Mar 2023 10:35 AM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 10:35 AM (IST)
Agra: पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने की व्यापारी की पिटाई, जेल भेजने की धमकी देकर वसूली की- दो सिपाही सस्पेंड
व्यापारी के साथ पुलिसकर्मियों द्वारा की गई मारपीट का इंटरनेट मीडिया में प्रसारित वीडियो का फुटेज। सौ. इंटरनेट मीडिया

आगरा, जागरण संवाददाता। पत्नी की शिकायत पर आए दो पुलिसकर्मियों ने बिल्डिंग मटेरियल व्यापारी गौरव अग्रवाल की पिटाई कर दी। इतना ही नहीं जेल भेजने की धमकी देकर 10 हजार रुपये वसूल लिए। पुलिसकर्मियों द्वारा की गई मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो गया। दोनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

ताजगंज के देवरी रोड निवासी गौरव अग्रवाल घर के पास ही बिल्डिंग मटेरियल की दुकान है। गौरव ने बताया कि मंगलवार की शाम को उनका पत्नी से विवाद हो गया था। जिसके बाद वह अपनी दुकान पर आ गए। बुधवार की दोपहर में वह दुकान पर सो रहे थे। इसी दौरान पत्नी वहां आई और उनसे झगड़ा करने लगी। विवाद बढ़ने पर पत्नी ने 112 नंबर पर सूचना दे दी। दो पुलिसकर्मी आए और उन्हें अपने साथ ले जाने लगे। पुलिसकर्मियों से कारण पूछा तो बुरी तरह पिटाई कर दी। इस दौरान उनकी पत्नी भी वहां मौजूद थी। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया।

ये है आरोप

गौरव का आरोप है कि रास्ते में पुलिसकर्मियों ने जेल भेजने की धमकी देकर 10 हजार रुपये वसूल लिए। व्यापारी ने बताया कि पुलिसकर्मी पांच हजार और मांग रहे थे। रकम उनके पास नहीं थी। जिस पर एक परिचित ने पांच हजार गुरुवार को देने की बात कहकर जमानत ली। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने उन्हें छोड़ा। पिटाई की घटना व्यापारी की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो गुरुवार को इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो गया।

इसे भी पढ़ें, नीलम शर्मा हत्याकांड में तोते से मिला था सुराग, हत्यारे का नाम आते ही जोर-जोर से चीखने लगा था हीरा

क्या कहते हैं अधिकारी

पुलिस उपायुक्त सोमेंद्र मीणा ने बताया कि व्यापारी संग मारपीट के मामले में आरोपित आरक्षी शैलेंद्र सिंह और तेजवीर सिंह को निलंबित किया गया है। उनके विरुद्ध विभागीय जांच भी कराई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.