Move to Jagran APP

Agra Police ने महज 24 घंटे में तलाशा युवक, परिवार से विवाद के बाद रची थी अपहरण की कहानी

Agra News परिवारिक विवाद में युवक ने किया था अपने अपहरण का नाटक पुलिस ने जब उसे ढूंढ़ निकाला तब उसने बताया कि परिवार के विवाद के चलते तनाव में था और चला गया था। स्वजन ने लिखाई थी अपहरण की धारा में प्राथमिकी तलाश में लगी थीं चार टीम।

By Yashpal SinghEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Sat, 01 Oct 2022 09:28 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 09:28 PM (IST)
Agra Police ने महज 24 घंटे में तलाशा युवक, परिवार से विवाद के बाद रची थी अपहरण की कहानी
Agra News: आगरा में गायब युवक ने रची थी अपने अहरण की कहानी।

आगरा, जागरण संवाददाता। परिवारिक विवाद में युवक ने अपने अपहरण का नाटक रच लिया। चौबीस घंटे में पुलिस ने उसे ढूंढ़ लिया। थाने पहुंचने पर पुलिस को उसने जो कहानी बताई, उससे स्वजन भी चौंक गए। युवक ने बताया कि वह परिवारिक विवाद से परेशान था। इसलिए अपहरण का नाटक किया। पुलिस की छानबीन में दूसरे कारण भी सामने आए हैं।अभी पुलिस इनको लेकर भी युवक से पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

युवक ने फोन पर कहा था अपहरण हो गया

पिढ़ौरा के गांव मडियनपुरा निवासी 23 वर्षीय पंकज शर्मा हैदराबाद में बिजली मिस्त्री है। वह अपने घर आया हुआ था। चचेरे भाई ऋषि कुमार के साथ बाइक से वह कैला देवी के दर्शन के लिए गया था। शुक्रवार रात ऋषि ने पुलिस को पंकज के अपहरण की सूचना दी। उसने पुलिस को बताया कि पंकज के साथ वह शाम 7.30 बजे चौहान ढाबे पर रुका था। वह खाने का आर्डर देने लगा। पंकज शौच जाने की कहकर चला गया। काफी देर बाद भी जब पंकज लौटकर नहीं आया तो उसे चिंता हुई। इसी बीच पंकज ने उसे फोन किया। बताया कि उसका अपहरण हो गया।ईको सवार बदमाश उठाकर ले जा रहे हैं।

पुलिस को अपहरण की झूठी कहानी पर था शक

प्रारंभिक छानबीन के बाद ही पुलिस को अंदाजा हो गया था कि घटना अपहरण की नहीं है। पंकज शर्मा के मोबाइल से लगातार परिवार के सदस्यों को वाट्सएप मैसेज किए जा रहे थे।एसपी पूर्वी सोमेंद्र मीणा ने बताया कि पुलिस की चार टीम युवक की बरामगदी को लगाई गई थीं। शनिवार शाम सात बजे युवक को पिनाहट क्षेत्र से बरामद कर लिया गया है।उसने पूछताछ में बताया कि वह परिवारिक विवाद से तनाव में था। जबकि स्वजन किसी भी विवाद से इन्कार कर रहे हैं।

युवक बस में बैठकर चला गया था पिनाहट

अपहरण का नाटक करने के पीछे कई और तथ्य भी प्रकाश में आए हैं। इन पर भी जांच की जा रही है। युवक से पूछताछ कर अपहरण का नाटक करने का सही कारण जानने का प्रयास किया जा रहा है। वह ढाबे के पास से लिफ्ट लेकर फतेहाबाद पहुंचा था। रात को वहीं रुका।तड़के वह पास में स्थित देवी मंदिर पर गया। वहां से बस में बैठकर पिनाहट की ओर चला गया था। 

ये भी पढ़ें... Ration वितरण प्रणाली में बदलाव, आगरा के साढ़े सात लाख कार्ड धारकों को मिलेंगी खाने की ये दो चीजें

युवती को पसंद करता है पंकज

पुलिस की जांच में सामने आया है कि वह रिश्तेदार युवती को पसंद करता है। उसकी शादी दूसरे युवक से तय हो गई है। पंकज ने युवती का रिश्ता तय करने पर नाराजगी जताई थी। युवती के स्वजन को धमकी भी देकर आया था। स्वजन को किए गए मैसेज में एक-दो मैसेज युवती से संबंधित भी थे। बरामदगी के बाद युवक ने बताया कि परिवारिक कारणों से परेशान है। इसलिए ऐसा किया था।

संबंधित खबर...

Agra News: करौली से आ रहे युवक का आगरा के फतेहाबाद में ढाबे से अपहरण, ईको कार में डालकर ले गए बदमाश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.