आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के ताजगंज में ताज व्यू तिराहे के पास श्साम जी होटल एंड रेस्टाेरेंट में देह व्यापार चल रहा था। शुक्रवार की शाम को पुलिस ने छापा मारकर पांच युवतियों और होटल संचालक व एक ग्राहक को गिरफ्तार कर लिया।आरोपितों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम में प्राथमिकी लिखी गई है।युवतियां शहर के विभिन्न इलाकों की रहने वाली हैं।

देह व्यापार की सूचना पर पहुंची पुलिस

सीओ सदर अर्चना सिंह ने बताया कि ताज व्यू तिराहे के पास मार्केट में श्याम जी होटल एंड रेस्टोरेंट में है।प्रथम तल पर रेस्टोरेंट और दूसरे पर होटल है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि युवतियों को बुलाकर देह व्यापार कराया जा रहा है। जिस पर शुक्रवार की शाम को ताजगंज, महिला थाना एवं मानव तस्करी निरोधक थाने की टीम के साथ छापा मारा।तलाशी में कमरों से पांच युवतियां मिलीं। एक युवती को ग्राहक के साथ पकड़ा गया। होटल संचालक श्याम सिंह को भी पकड़ा गया है।

पांच युवती और दो युवकों पर कार्रवाई

वहीं, होटल में युवतियाें के पकड़े जाने की जानकारी होने पर लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस किसी तरह आरोपितों को थाने लेकर पहुंची। युवतियों ने पूछताछ में बताया कि वह सभी शहर की रहने वाली हैं। उन्हें बुकिंग पर बुलाया जाता था। पुलिस ने जिस समय छापा मारा, उससे पहले कई ग्राहक जा चुके थे। सीओ सदर की ओर से पांच युवतियां, होटल संचालक श्याम सिंह और ग्राहक डौकी निवासी बनिया के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम में प्राथमिकी लिखी गई है।

Edited By: Abhishek Saxena

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट