Move to Jagran APP

Dr. Yogita Murder Case: डॉक्टर योगिता हत्याकांड में चार्जशीट तैयार, विवेक के खिलाफ सुबूतों का पुलिंदा

Dr. Yogita Murder Case पुलिस ने की चार्जशीट कोर्ट में दाखिल करने की तैयारी डॉ. विवेक तिवारी को बनाया है आरोपित। एसएन मेडिकल कॉलेज की पीजी छात्रा डॉ. योगिता गौतम हत्याकांड में पुलिस ने बनाए हैं दस गवाह।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 12:36 PM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 12:45 PM (IST)
Dr. Yogita Murder Case: डॉक्टर योगिता हत्याकांड में चार्जशीट तैयार, विवेक के खिलाफ सुबूतों का पुलिंदा
डा. योगिता गौतम और उनका हत्‍यारोपित डा. विवेक तिवारी। फाइल फोटो

आगरा, जागरण संवाददाता। एसएन मेडिकल कॉलेज की डॉक्टर योगिता गौतम की हत्या में पुलिस की चार्जशीट तैयार हो गयी है। पुलिस ने उरई के मेडिकल आफिसर रहे डॉ. विवेक तिवारी को हत्याकांड का आरोपित बनाया है। डॉ. विवेक कानपुर का रहने वाला है। उसको रिमांड पर लेकर पुलिस नेे तमाम सुबूत भी जुटा लिए थे।

loksabha election banner

दिल्ली के मयूर विहार की रहने वाली डॉ. योगिता गौतम एसएन मेडिकल कॉलेज से स्त्री रोग विभाग से एमएस कर रही थीं। उनकी दोस्ती उरई के मेडिकल आफिसर डॉ. विवेक तिवारी से थी। डॉ. विवेक 18 अगस्त की शाम को डॉ. योगिता को उनके अस्पताल रोड स्थित कमरे से बुलाकर अपने साथ कार में ले गया। रास्ते में कार के अंदर डॉ. योगिता की अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से तीन गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। उनकी लाश को डौकी थाना क्षेत्र के बमरौली कटारा इलाके में फेंक कर भाग गया था।

आगरा पहुंचे डॉ. योगिता के स्वजन ने दूसरे दिन शव की शिनाख्त की। उन्होंने डॉ. विवेक तिवारी के खिलाफ एमएम गेट थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपित को उरई से गिरफ्तार करके उसकी निशानदेही पर रिवाल्वर और डॉ. योगिता का मोबाइल बरामद कर लिया था। डॉ. विवेक इस समय जेल में बंद है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमाेद ने बताया कि आरोपित के खिलाफ चार्जशीट तैयार हो गयी है। इसे जल्द ही कोर्ट में दाखिल किया जाएगा। पुलिस ने हत्याकांड में दस गवाह बनाएं हैं। हत्याकांड से संबंधित अन्य साक्ष्यों की फोरेंसिक लैब से रिपोर्ट आनी बाकी है। इसे भी चार्जशीट में अलग से शामिल कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.