Move to Jagran APP

25 लाख की चोरी, सात दिन में न हुआ मुकदमा, एसएसपी ने दिए निर्देश

- हरीपर्वत के वजीरपुरा में जूता व्यापारी के घर में हुई थी चोरी - एसएसपी से शिकायत के बाद इंस्पेक्टर ने दिया मुकदमे का आश्वासन

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Jan 2019 07:00 AM (IST)Updated: Thu, 03 Jan 2019 07:00 AM (IST)
25 लाख की चोरी, सात दिन में न हुआ मुकदमा, एसएसपी ने दिए निर्देश
25 लाख की चोरी, सात दिन में न हुआ मुकदमा, एसएसपी ने दिए निर्देश

आगरा, जागरण संवाददाता। जूता व्यापारी के घर से 25 लाख की चोरी के बाद पुलिस की कार्यशैली देखिए। चोरों की तलाश करना तो दूर पुलिस सात दिन तक मुकदमा दर्ज करने से पहले की जांच में उलझी है। बुधवार को पीड़ित ने एसएसपी से मामले की शिकायत की, तब इंस्पेक्टर ने उन्हें मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

हरीपर्वत क्षेत्र के वजीरपुरा निवासी नदीम अहमद 25 दिसंबर को हींग की मंडी स्थित दुकान पर थे। उनकी पत्‍‌नी फरजाना बच्चों के साथ मायके गई थीं। घर में ताले लगे थे। रात नौ बजे नदीम घर पहुंचे तो ताले टूटे मिले। घर में रखे 70 तोले सोने के गहने, 500 ग्राम चांदी और 4.65 लाख रुपये गायब थे। नदीम ने थाने में तहरीर दे दी तो पुलिस ने दूसरे दिन मुकदमे की कहकर वापस भेज दिया। वे दूसरे दिन गए तो पुलिस ने फिर उन्हें टरका दिया। हर दिन उन्होंने थाने के चक्कर लगाए, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। बुधवार को वे फिर थाना हरीपर्वत गए तो फिर उन्हें कल की कहकर वापस भेज दिया। ऐसे में उन्होंने मामले की शिकायत एसएसपी अमित पाठक से की। उनके निर्देश के बाद इंस्पेक्टर हरीपर्वत ने शाम तक मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया।

पड़ोसी ने देखी थी बुर्के वाली महिला

नदीम के एक पड़ोसी ने 25 दिसंबर की शाम को उनके घर का ताला खोलते एक बुर्के वाली महिला को देखा था। नदीम ने इसके आधार पर अपनी काम वाली पर चोरी में शामिल होने का शक जताया था।

सीसीटीवी कैमरे खराब

जूता व्यापारी के घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। मगर, चोरी के समय ये खराब थे। व्यापारी का कहना है कि इनमें तकनीकी कमी आ गई थी। इसलिए 25 दिसंबर की उनमें रिकार्डिग नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.