Move to Jagran APP

जान देने पर उतारू हेड मोहर्रिर के मामले में अधिकारी आए टेंशन में, बैठी जांच

कागारौल थाने के हेड मोहर्रिर जितेंद्र ने सोमवार को सुबह अपने कमरे में किया था खुदकशी का प्रयास।इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। जांच बैठा दी गई है।

By Edited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 10:00 AM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 07:26 PM (IST)
जान देने पर उतारू हेड मोहर्रिर के मामले में अधिकारी आए टेंशन में, बैठी जांच
जान देने पर उतारू हेड मोहर्रिर के मामले में अधिकारी आए टेंशन में, बैठी जांच
आगरा: कागारौल थाने के हेड मोहर्रिर जितेंद्र ने सोमवार को सुबह अपने कमरे में खुदकुशी की कोशिश की। गनीमत रही कि पंखे से बंधा फंदा खुल गया, जिससे वे नीचे गिर गए और जान बच गई। गले में फंदा कसने से उनकी हालत बिगड़ गई। अभी उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जितेंद्र का परिवार बोदला में रहता है और वे कागारौल थाने के बाहर एक दुकाननुमा कमरे में किराए पर रहते हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सोमवार को सुबह छह बजे जितेंद्र अपने कमरे से बाहर निकले थे। थाने के सामने ही करीब तीस मिनट तक टहलते रहे। इसके बाद चाय की दुकान पर बैठकर चाय पी ली। वे गुमसुम थे। थोड़ी देर बाद ही वे अपने कमरे में चले गए और आधा शटर गिरा दिया। चाय की दुकान पर बैठे लोगों को उनके कमरे से कुछ सामान गिरने की आवाज आई। भागकर वे वहां पहुंचे तो जितेंद्र जमीन पर पड़े थे। उनके गले में रस्सी का फंदा कसा था। आशंका है कि उन्होंने तख्त पर चढ़कर पंखे से फंदा बांधा होगा। यह खुल गया और वे नीचे गिर पड़े, लेकिन गले में फंदा कसा रह गया। इसीलिए उनकी आवाज नहीं निकल रही थी। पुलिस ने उन्हें नामनेर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। हालत गंभीर है। परिवार वाले कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। कहीं नौकरी का तनाव तो नहीं ? जितेंद्र के परिवार वाले अभी उनके होश में आने का इंतजार कर रहे हैं। मगर, महकमे में चर्चाएं हैं कि कहीं उन्हें नौकरी का तनाव तो नहीं। एक दिन पहले ही पुलिस अधिकारी द्वारा उनके बारे में जानकारी की जा रही थी।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.