Move to Jagran APP

Agra News: छात्राओं से दोस्ती कर ब्लैकमेल करने का आरोपित गिरफ्तार, 300 लड़कियों के वीडियो को पुलिस ने नकारा

Agra Crime News In Hindi छात्रा काे ब्लैकमेल करने का आरोपित गिरफ्तार 300 छात्राओं को ब्लैकमेल करने की कहानी पुलिस ने बताई झूठी। छात्राओं की वीडियो होने की बात पुलिस नकार रही है फोरेंसिक लैब में मोबाइल भेजा जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Sun, 29 Jan 2023 11:59 AM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 11:59 AM (IST)
Agra News: छात्राओं से दोस्ती कर ब्लैकमेल करने का आरोपित गिरफ्तार, 300 लड़कियों के वीडियो को पुलिस ने नकारा
Agra News: छात्रा काे ब्लैकमेल करने का आरोपित गिरफ्तार।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में छात्रा को ब्लैकमेल करने का आरोपित पुलिस ने रविवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। उसका मोबाइल की जांच के बाद पुलिस ने 300 छात्राओं को ब्लैकमेल की कहानी झूठी बताई है। अब आरोपित के मोबाइल को जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा। इस मामले में एक संस्था के अध्यक्ष ने अभियोग पंजीकृत कराया था,जिसमें छात्राओं को ब्लैकमेल करने वाले गैंग के संचालित होने की बात कही थी।

prime article banner

इंस्टाग्राम से करता था दोस्ती

सिकंदरा क्षेत्र की एक छात्रा से इंस्टाग्राम पर दोस्ती करने के बाद एक युवक उसे ब्लैकमेल कर रहा था। उसने एक संस्था के अध्यक्ष को इसकी जानकारी दी। यह भी कहा कि अगर वह शिकायत करेगी तो परिवार वाले उसकी पढ़ाई बंद करा देंगे।

संस्था अध्यक्ष ने आरोपित को पकड़कर उससे पूछताछ की। छात्रा को आरोपित ने काल करके धमकाया था। यह भी कहा था कि वह मोबाइल हैक कर लेता है। उसके मोबाइल में लड़कियों के 300 वीडियो हैं। इसके आधार पर पुलिस ने सिकंदरा थाने में आइटी एक्ट और जान से मारने की धमकी देने की धारा में अभियोग पंजीकृत कर लिया था। इसमें धीरज चौधरी व आठ अन्य युवक नामजद किए गए थे।

ये भी पढ़ें...

Agra Building Collapse: आगरा का 'जोशीमठ', 35 मकान और छह दुकानों पर मंडरा रहा गिरने का खतरा, 100 परिवार बेघर

आरोपित का मोबाइल किया जब्त

एसीपी मयंक तिवारी ने बताया कि रविवार सुबह आरोपित धीरज चौधरी को गिरफ्तार कर उसके मोबाइल को जब्त कर लिया गया है। अन्य युवकों की इस मामले में कोई भूमिका नहीं है। धीरज ही छात्रा पर दोस्ती को दबाव बना रहा था। न करने पर उसने काल करके धमकी दी थी। अन्य युवकों की इसमें कोई भूमिका नहीं है। जांच में छात्राओं को ब्लैकमेल करने वाले गैंग के संचालित होने की बात भी सही नहीं पाई गई है।

ये भी पढ़ें...

Meerut News: गैस गीजर में रिसाव, बाथरूम में दम घुटने से दुल्हन की मौत, डोली उठने के 24 घंटे बाद उठी अर्थी

लैब में जांच के लिए भेजेंगे मोबाइल

मामला केवल एक छात्रा को परेशान करने का था। उसी में कार्रवाई की गई है। 300 छात्राओं को ब्लैकमेल करने की बात झूठी है। इस संबंध में कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं। आरोपित के मोबाइल को जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला में भेजा जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.