Move to Jagran APP

लारेंस विश्नोई गैंग, जयपुर में वारदात के बाद आगरा में छिपे थे शूटर, रंगदारी न देने पर की थी ताबड़तोड़ फायरिंग

Agra Crime News एक करोड़ की रंगदारी न देने पर जयपुर में जी क्लब पर की थी फायरिंग। जैतपुर में छिपे थे शूटर बाह के साथी समेत तीन हुए गिरफ्तार। सोशल मीडिया पर लिखा था याद रहे सबका नंबर आएगा।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Tue, 31 Jan 2023 10:07 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 10:07 AM (IST)
लारेंस विश्नोई गैंग, जयपुर में वारदात के बाद आगरा में छिपे थे शूटर, रंगदारी न देने पर की थी ताबड़तोड़ फायरिंग
Agra Crime News: जयपुर में वारदात के बाद आगरा में छिपे थे विश्नोई गैंग के शूटर।

आगरा, जागरण संवाददाता। जयपुर में होटल जी क्लब और डेज के मालिक अक्षय गुरनानी पर दो दिन पहले रंगदारी न देने पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले लारेंस विश्नोई गैंग के शूटर जैतपुर क्षेत्र में छिपे थे। राजस्थान पुलिस की सूचना पर कमिश्नरेट पुलिस ने तीन शूटरों को गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है। एक करोड़ की रंगदारी न देने पर होटल मालिक पर हमला किया गया था। गैंग ने सोशल मीडिया पर घटना की जिम्मेदारी भी ली थी।

loksabha election banner

वाट्सएेप काल कर मांगी थी रंगदारी

जयपुर के आदर्श नगर, फंटियर कालोनी अक्षय गुरनानी से वाट्सएेप पर काल करके एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। रुपये नहीं देने पर लगातार धमकी दी जा रही थीं। 28 जनवरी को अक्षय गुरनानी होटल रेडिसन ब्लू से अपने होटल डेज जा रहे थे। तभी बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बदमाशाें ने 19 राउंड फायरिंग की थी। उनके होटल को भी निशाना बनाया गया।मगर, किस्मत से वह बच गए थे। इस संबंध में जयपुर के थाना जवाहर सर्किल में मुकदमा दर्ज किया गया। लारेंस विश्नोई गैंग के रितिक बाक्सर ने घटना की जिम्मेदारी ली थी। उसने सोशल मीडिया पर लिखा था कि फायरिंग लारेंस विश्नोई गैंग ने कराई है। याद रहे सबका नंबर आएगा। यह जानकारी मिलने के बाद राजस्थान पुलिस की टीम तलाश में लगी थीं।

ये भी पढ़ें...

Double Murder In Etah: पति-पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, बेटा भी लहूलुहान, दंपती ने किया था प्रेम विवाह

आगरा की मिली लोकेशन

इसी बीच राजस्थान पुलिस को जानकारी मिली कि गैंग के शूटर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में छिपे हुए हैं। उनकी लोकेशन आगरा की आ रही थी। इस पर आगरा कमिश्नरेट पुलिस की मदद ली गई। पुलिस आयुक्त डा. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि थाना जैतपुर पुलिस और स्वाट टीम को लगाया गया। इसके बाद तीन शूटरों को जैतपुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। इनमें बीकानेर के एमपी कालोनी निवासी जयप्रकाश उर्फ जेपी, ऋषभ उर्फ यशचंद्र और बाह की डिफेंस कालोनी निवासी प्रदीप शुक्ला उर्फ बाबा शुक्ला हैं। गिरफ्तारी की जानकारी राजस्थान पुलिस को दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.