मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जागरण संवाददाता, आगरा: फतेहपुर सीकरी के सामरा गांव में एससी आयोग अध्यक्ष एवं सांसद रामशंकर कठेरिया और जिला पंचायत अध्यक्ष राकेश बघेल का जिस मंच से सम्मान हुआ, उसी पर महिला कलाकारों ने जमकर ठुमके लगाए। वीडियो वायरल होने के बाद कार्यक्रम चर्चाओं में है।

सामरा में जिला पंचायत सदस्य राम कुशवाह ने दो दिन पहले मंच सजाया और अभिनंदन समारोह आयोजित किया था। कार्यक्रम में एससी आयोग अध्यक्ष एवं सांसद रामशंकर कठेरिया और जिला पंचायत अध्यक्ष राकेश बघेल का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में दोनों नेताओं के पहुंचने में तीन से चार घंटे देरी हुई। इस दौरान मनोरंजन के लिए आई पार्टी ने भीड़ को रोकने का काम किया। मंच पर एक के बाद एक कई महिला कलाकारों ने जमकर जलवा बिखेरा। उनके ठुमकों पर मौजूद लोग जमकर तालियां बजा रहे थे। दर्शकों में से ही किसी ने पूरे कार्यक्रम के एक नहीं कई वीडियो बनाकर वॉटस एप पर डाल दिए। सूत्रों के अनुसार इसके बाद पहुंचे नेताओं का स्वागत हुआ।

स्वागत समारोह आयोजित किया गया था। इसमें सभी लोग आए थे। गांव वालों के साथ हम सभी आयोजक मंडल में थे। मनोरंजन के लिए पार्टी भी बुलाई गई थी।

राम कुशवाह, जिला पंचायत सदस्य

----

मुझे अध्यक्ष बनाने में सहयोगी जिला पंचायत सदस्य द्वारा स्वागत समारोह रखा गया था। कार्यक्रम में सम्मलित होने के बाद मैं और एससी आयोग अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया वापस लौट आए थे। उसके पहले या बाद में वहां क्या हुआ हमें ये पता नहीं है।

राकेश बघेल, जिला पंचायत अध्यक्ष

----

कार्यक्रम के दौरान सिर्फ स्वागत समारोह हुआ। इस दौरान किसी भी तरह का नाच गाना नहीं हुआ। कार्यक्रम से पहले या बाद में क्या हुआ, जानकारी नहीं है।

शरद चौहान, सांसद प्रवक्ता

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप