जागरण संवाददाता, आगरा: होटल के सामने लुटेरे ने महिला के गले से दो सोने की चेन और एक मंगलसूत्र लूट लिया। साहसी महिला ने उसका पीछा करके शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद पब्लिक ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। शातिर के कब्जे से महिला की चेन और मंगलसूत्र बरामद हो गए। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

जगदीशपुरा के बोदला निवासी रश्मि सिंह बुधवार रात को कैलाशपुरी स्थित एक होटल में शादी समारोह में शामिल होने गई थीं। रात दस बजे वे घर जाने के लिए होटल से बाहर निकलीं। तभी बाइक सवार दो लुटेरे वहां पहुंच गए। एक लुटेरा बाइक स्टार्ट करके खड़ा रहा। जबकि दूसरा रश्मि की ओर दौड़कर आया और गले पर झपट्टा मारकर उनकी दो सोने की चेन और एक मंगलसूत्र तोड़ लिया। महिला ने उसका पीछा किया और शोर मचाया। आसपास से लोगों की भीड़ आते देखकर बाइक लेकर एक लुटेरा भाग गया। दूसरा लुटेरा पैदल ही गुरु का ताल आरओबी के नीचे की ओर भागा। महिला उसके पीछे दौड़ती रही और पब्लिक ने उसकी घेराबंदी करके दबोच लिया। शातिर के कब्जे से लूटी गई सोने की चेन और मंगलसूत्र बरामद होने के बाद पब्लिक ने उसकी पिटाई की। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। शातिर ने अपना नाम मथुरा के महावन निवासी रजत बताया है। उससे अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की

शातिर को पकड़ने के बाद पुलिस उसे बाइक से थाने की ओर ले जा रही थी। तभी उसने बाइक लात मारकर गिरा दी। इसके बाद भागने लगा। सिपाहियों ने उसको पीछा करके पकड़ लिया। इसके बाद उसे सावधानी से थाना सिकंदरा ले गए।

By Jagran