Move to Jagran APP

Agra News: आगरा में सुबह दो हादसे, गेस्ट हाउस के कमरों की छत और मकान का छज्जा गिरा

Agra News शहीद नगर में पहली मंजिल पर बने मकान का छज्जा गिरा बाल-बाल बचे लोग। रकाबगंज के चक्की पाट में गेस्ट हाउस के दो कमराें की छत गिरी। बारिश के मौसम नमी मिलने से पुरानी इमारताें में बना हुआ है गिरने का डर।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 10:57 AM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 10:57 AM (IST)
Agra News: आगरा में सुबह दो हादसे, गेस्ट हाउस के कमरों की छत और मकान का छज्जा गिरा
Agra News: शहीद नगर में रविवार सुबह ढहा मकान के पहले तल का छज्जा।

आगरा, जागरण संवाददाता। सदर के शहीद नगर में रविवार की सुबह दो मंजिला मकान का जर्जर हो गया छज्जा गिर गया। हादसे में भूतल और प्रथम तल पर रहने वाले परिवार के लोग बाल-बाल बचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से मलबा हटवाया। वहीं, चक्की पाट में शनिवार की रात को एक गेस्ट हाउस के दो कमरों की छत गिर गई। हादसे के समय कमरों कोई मौजूद नहीं था।

loksabha election banner

शहीद नगर एडीए द्वारा निर्मित ईडब्लूएस डबल स्टोरी में पहली मंजिल पर महेंद्र अग्रवाल का परिवार रहता है। रविवार की सुबह करीब आठ बजे महेंद्र के परिवार के सदस्य छज्जे से कमरे में आए, इसी दौरान तेज आवाज के साथ छज्जा ढह गया। जिससे मकानों में रहने वाले लोगों में अफरातफरी मच गई।पहली मंजिल पर रहने वाले लोग घरों से बाहर निकल आए।

लोगों का कहना था कि हादसा सुबह हुआ, रविवार को स्कूल बंद होने के चलते अधिकांश बच्चे घरों में थे। वह बाहर नहीं निकले थे। जिसके चलते किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। लोगों का कहना था कि डबल स्टोरी दर्जनों मकानों के छज्जे जर्जर हो चुके हैं। जिससे इनमें रहने वाले परिवारों पर खतरा मंडराता रहता है।

वहीं, रकाबगंज के चक्कीपाट स्थित बुद्ध विहार में शनिवार की रात को गेस्ट हाउस के दो कमरों की छत ढह गई। जिससे वहां रहने वाले अन्य लोग कमरों से बाहर निकल आए। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। गेस्ट हाउस मालिक ने पुलिस को बताया कि जिन कमरों की छत गिरी, वहां किसी को ठहराया नहीं जाता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.